---विज्ञापन---

मना करने पर भी एक्टर से कराया इंटिमेट सीन, छलका अली फजल का दर्द बोले- मुझसे कहा गया गया ‘तू लड़का है क्या दिक्कत है’

Ali Fazal pain on intimate scene: बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) अपनी अपकमिंग स्पाई ड्रामा फिल्म ‘खुफिया’ (Khufiya) को लेकर चर्चाओं में हैं। उनकी इस मूवी का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है जो 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने को तैयार है। खुफिया के रिलीज से पहले एक्टर ने पिंकविला से […]

Ali Fazal,  Khufiya
Image Credit: Google

Ali Fazal pain on intimate scene: बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) अपनी अपकमिंग स्पाई ड्रामा फिल्म ‘खुफिया’ (Khufiya) को लेकर चर्चाओं में हैं। उनकी इस मूवी का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है जो 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने को तैयार है। खुफिया के रिलीज से पहले एक्टर ने पिंकविला से बातचीत की और एक इंटिमेट सीन को लेकर खुलकर बात की। अली ने बताया कि उनके इंकार करने पर भी बिना किसी पूर्व जानकारी के उन्हें अंतरंग सीन को करने के लिए मजबूर किया गया। एक्टर उन महिलाओं के बारे सोचकर थोड़ा भावुक हो गए जिन्हें मजबूरी में ऐसे सीन करने पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: फिर चली ‘गदर 2’ की आंधी, रविवार को आया कमाई में उछाल

बिना जानकारी के अली फजल से इंटीमेट सीन कराया  (Ali Fazal pain on intimate scene)

एक्टर अली फजल किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फुकरे और मिर्जापुर में अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर घर-घर में पहचान पा चुके एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने पुराने दर्द को याद किया। दरअसल एक इंटिमेट सीन को लेकर अली का दर्द छलका है। उन्होंने पिंकविला से बातचीत के दौरान बताया कि, “मुझे याद है कि एक लड़के और एक लड़की के बीच एक इंटिमेट सीन था। वह लड़का और कोई नहीं बल्कि मैं ही था और इसे बेतरतीब ढंग से पेश किया गया था।

इस सीन का स्क्रिप्ट में कोई जिक्र नहीं था और न ही पहले कोई बात हुई थी।  मैं सेट पर धूम मचाते हुए आता हूं, हर कोई इस सीन के लिए पहले से ही तैयार था, सिर्फ मुझे ही पता नहीं था। मुझे सीन के लिए खड़ा कर दिया गया, तो मैने कहा कि मैं इसके लिए सहज महसूस नहीं कर रहा हूं। सेट पर किसी को मेरे ऐसा कहने की उम्मीद नहीं थी। सभी को लग रहा था कि मैं इस सीन के लिए तैयार हो जाउंगा।

अली फजल ने इंटीमेट सीन करने से कर दिया मना

एक्टर ने आगे कहा कि, लड़की को उस सीन के बारे में पता था, लेकिन मुझे कुछ भी जानकारी नहीं थी। ऐसे में एक्टर ने इस सीन को करने से मना कर दिया। एक्टर ने कहा कि- मैं पहली बार अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहा था। सेट पर मौजूद लोग कह रहे थे कि तू तो लड़का है कर सकता है, तुझे क्या दिक्कत है। हर कोई मेरी तरफ ही देख रहा था, जब मुझे फील हुआ कि, सालों से लड़कियों के साथ ऐसा हो रहा है तो उन्हें कैसा महसूस होता होगा।

अली फजल वर्क फ्रंट  (Ali Fazal pain on intimate scene)

बताते चलें कि अली फजल ने फुकरे, मिर्जापुर में अपनी एक्टिंग के दम पर रातों रात फेम पाया था। एक्टर को आखिरी बार कंधार में देखा गया था। अब फैंस के लिए अच्छी खबर है कि अली बहुत जल्द यानी 5 अक्टूबर को विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘खुफिया’ में नजर आने वाले हैं।

ये मूवी नियो-नोयर जासूसी थ्रिलर अमर भूषण के जासूसी उपन्यास एस्केप टू व्हेयर पर आधारित है जिसमें तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, साथ में वामिका गब्बी और आशीष विद्यार्थी भी नजर आने वाले हैं। आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स इंडिया पर देख पाएंगे।

First published on: Sep 17, 2023 08:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.