Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बॉबी देओल और तान्या देओल की शादी को पूरे हुए 26 साल, एक्टर को पहली नजर में हो गया था प्यार

- Advertisement -

Bobby And Tanya Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) जितनी अपनी फिल्मों के लिए मशहूर है उतनी की अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी छाए रहते हैं। 30 मई को एक्टर ने अपनी 26वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

इस कपल ने 30 मई 1996 में शादी की थी। बॉबी देओल की लव लाइफ के बारे में अभी तक बहुत कम सुनने को मिला है, लेकिन बॉबी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बॉबी को पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

और पढ़िए –  Video: कांस के आखिरी दिन फूट-फूट कर रोईं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर का ऐसा था रिएक्शन

 

उन्होंने तान्या (Tanya Deol) को एक रेस्त्रां में देखा था और देखते ही वे उनके दीवाने हो गए थे। इसके बाद उन्होंने तान्या से मिलने और बात करने का प्लान बनाया था। कहा जाता है कि बॉबी ने तान्या से बात करने कई पैंतरे आजमाए थे और मुश्किलों से उनका नंबर मिला था।

जब उन्होंने फोन कर मिलने की इच्छा जताई थी तो तान्या ने साफ मना कर दिया था, लेकिन बॉबी कहां पीछे हटने वाले थे, उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और आखिरकार तान्या को डेट के लिए मना लिया, जिसके बाद इस कपल ने शादी रचाई। तान्या को प्रपोज करने के बाद बॉबी देओल ने घरवालों से बात की और 30 मई को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

और पढ़िए –  Video: ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- पैंट भूल गई क्या

 

आज ये कपल दो बेटों के पेरेंट्स है। बेटे धरन और आर्यमान है। बता दें कि तान्या एक नामी बिजनेस घराने से ताल्लुक रखती है। तान्या का ‘द गुड अर्थ’ के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनसमैन उनके क्लाइंट हैं।

तान्या बतौर डिजाइनर अपना काम बखूबी कर रही हैं। बता दें कि तान्या ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है। बॉबी देओल की वाइफ तान्या किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। खूबसूरती के मामले में तान्या बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। तान्या फाइनेंस कंपनी के मैनेजर देव आहूजा की बेटी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts