Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: कांस के आखिरी दिन फूट-फूट कर रोईं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर का ऐसा था रिएक्शन

- Advertisement -

Deepika Padukone Video: बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस बीते दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में शामिल हुई थीं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में कांस से अपना आखिरी वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में खूब वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कान्स के लास्ट डे का वीडियो (Deepika Padukone Video) शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं। इतना ही नहीं दीपिका की टीम भी बुरी तरह रोती नज़र आ रही है। वीडियो में दीपिका कहती हैं ‘हम लोग यहां से निकल रहे हैं और सभी लोग बहुत अपसेट हैं। ‘इसके बाद दीपिका और उनकी टीम रोती दिखाई दे रही है। हालांकि दीपिका के इस वीडियो में एक ट्विस्ट है।

और पढ़िएVideo: कांस के आखिरी दिन फूट-फूट कर रोईं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर का ऐसा था रिएक्शन

दरअसल, दीपिका सच में फूट-फूटकर नहीं रो रही हैं। बल्कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो में रोने वाला फिल्टर यूज़ किया है जो आजकल इंस्टग्राम रील्स में काफी इस्तेमाल किया जा रहा है। इस फिल्टर को देखकर ख़ुद दीपिका की भी हंसी नहीं रुकती है. वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, ‘पहले मुझे लगा कि ये शख्स रो रहा है…लेकिन फिर मैंने देखा ओहह ये तो फिल्टर है।’ इस वीडियो को देख दीपिका के पति भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

आपको बता दें कि इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल भारत के लिए बेहद खास रहा है। इंडिया को इस फिल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर का दर्जा मिला है। दीपिका पादुकोण के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts