---विज्ञापन---

Video: ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- पैंट भूल गई क्या

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अलग अंदाज और यूनीक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिट बॉडी से लोगों को फिटनेस के लिए इंस्पायर करती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अलग अंदाज और यूनीक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिट बॉडी से लोगों को फिटनेस के लिए इंस्पायर करती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) संग लंच डेट के लिए स्पॉट किया गया।

और पढ़िएShahid Kapoor Dance: यूरोप की सड़कों पर बॉलीवुड के इस गाने पर डांस करते दिखे शाहिद कपूर, वायरल हुआ वीडियो

 

अपने लेटेस्ट लुक को एक्ट्रेस एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Viral Video) हमेशा की तरह इस बार भी बोल्ड अवतार में नजर आईं। एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लू व्हाइट कलर की ओवरसाइज्ड स्ट्रिप्ड शर्ट पहन रखी थी। हालांकि, वो इस दौरान पैंटलेस नजर आईं। एक्ट्रेस लॉन्ग शर्ट में नजर आईं।

मलाइका का ये स्पॉटेड वीडियो वायरल (Malaika Arora Spotted Video) होते ही नेटिजेंस ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी और एक बार फिर उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अमृता अरोड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की कोट-पैंट पहनी और अपने फॉर्मल लुक को कैजुअल टच देते हुए व्हाइट स्नीकर पहना है।


बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा बयान दिया, जिसके बाद से फैंस दोनों की जल्द शादी का कयास लगाने लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों ने शादी का फैसला करके अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ने के बारे में सोचा है। ये पता चला है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध (Arjun Malaika Wedding Date) सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 30, 2022 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.