---विज्ञापन---

Bageshwar Dham: अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगा बागेश्वर धाम का चमत्कार, इस डायरेक्टर पर छाया उनका जादू

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश का बागेश्वर धाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। बागेश्वर धाम में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार सजता है, जहां धीरेंद्र शास्त्री अर्जी लगाने वालों के मन की बात पढ़ लेने का दावा करते हैं। बागेश्वर धाम की चमत्कारिक शक्तियों को देख हर कोई हैरान है। बता दें कि पंडित […]

Bageshwar Dham

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश का बागेश्वर धाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। बागेश्वर धाम में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार सजता है, जहां धीरेंद्र शास्त्री अर्जी लगाने वालों के मन की बात पढ़ लेने का दावा करते हैं। बागेश्वर धाम की चमत्कारिक शक्तियों को देख हर कोई हैरान है।

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री लगातार देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के अपने बयानों को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इसी बीच बागेश्वर धाम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिल्ममेकर अभय प्रताप सिंह ने इस तीर्थ स्थान पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

अभी पढ़ें –Shah Rukh Khan And Salman Khan In Tiger 3: “पठान” के बाद एक बार फिर साथ होंगे शाहरुख खान और सलमान खान, हो रहा.

बागेश्वर धाम की धार्मिक महत्ता

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभय प्रताप सिंह की इस फिल्म के जरिए छतरपुर-खजुराहो हाईवे से सटे गढ़ा गांव में स्थित बागेश्वर धाम की धार्मिक महत्ता को दिखाया जाएगा। इसके साथ ही इस फिल्म को बनाकर बागेश्वर धाम के मानवतावादी और सामाजिक कार्यों को भी सभी को बड़े पर्दे पर फरमाया जाएगा। इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग से लेकर निर्देशन में भी खुद अभय प्रताप सिंह ही करेंगे और फिल्म को एपीएस पिक्चर्स के प्रोडक्शन तले बनाया जाएगा।

फिल्म का नाम

रिपोर्ट्स के अनुसार अभय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशत इस फिल्म का नाम भी ‘बागेश्वर धाम’ ही होगा। इस फिल्म के टाइटल को मेकर्स ने रजिस्टर भी करवा लिया है। रिपोर्ट्स की माने तो बागेश्वर धाम और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी।

वहीं खबर ये भी है की इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में की जाएगी। हालांकि मेकर्स ने अभी तक फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स की मुताबकि ‘बागेश्वर धाम’ को इसी साल रिलीज भी किया जाएगा।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 22, 2023 04:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.