---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan And Salman Khan In Tiger 3: “पठान” के बाद एक बार फिर साथ होंगे शाहरुख खान और सलमान खान, हो रहा बड़ा काम

Shah Rukh Khan And Salman Khan In Tiger 3: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “टाइगर 3” का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है। दरअसल, ‘पठान’ में सलमान खान और शाहरुख खान का शानदार एक्शन सीक्वेंस देखने के बाद अब फैंस इन्हें एक बार […]

Shah Rukh Khan And Salman Khan In Tiger 3
Shah Rukh Khan And Salman Khan In Tiger 3

Shah Rukh Khan And Salman Khan In Tiger 3: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “टाइगर 3” का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है। दरअसल, ‘पठान’ में सलमान खान और शाहरुख खान का शानदार एक्शन सीक्वेंस देखने के बाद अब फैंस इन्हें एक बार फिर से स्क्रीन पर एक साथ देख सकेंगे।

टाइगर 3 में आएंगे नजर (Shah Rukh Khan And Salman Khan In Tiger 3)

खबरों की मुताबिक टाइगर 3 के मेकर्स इन दिनों एक एक्शन सीक्वेंस की तैयारियों में लगे हैं। दोनों सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में एक बार फिस साथ में नजर आएंगे। डाइरेक्टर फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान के एक्शन सीन के लिए एक बड़ा सेट का निर्माण करेंगे और इसे बनाने में 45 दिन लगेंगे।

अभी पढ़ें Bageshwar Dham: अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगा बागेश्वर धाम का चमत्कार, इस डायरेक्टर पर छाया उनका जादू

45 दिन तक करेंगे एक्शन

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ में साथ में नजर आने वाले हैं। आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने इसे फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज एलिमेंट बनाने की तयारी की है। खबर है की YRF ने चुपचाप एक बड़ा सेट बनाने का काम शुरू कर दिया है, जिसमें काफी समय लगेगा। रिपोर्ट्स की माने तो एक सीन शूट करने के लिए लगभग 45 दिन लगेंगे जिसमें सलमान और शाहरुख जबरदस्त एक्शन करने के लिए तैयार हैं।

पहले भी मच चुकी है खलबली

वहीं एक सूत्र ने कहा, जब सलमान खान, शाहरुख खान की मदद करने के लिए ‘पठान’ में दिखाई दिए, तो सिनेमाघरों में खलबली मच गई और लोग पागल हो गए। अब ये टाइगर 3 में दोहराए जाने का समय है और सलमान और शाहरुख से उम्मीद करते हैं।

क्रेजी हैं फैंस

जब-जब सलमान खान और शाहरुख खान स्क्रीन पर साथ नजर आए हैं तब-तब तहलका मच गया है। फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद ही पसंद है। फिल्म पठान में एक्शन सीक्वेंस देखने के बाद फैंस क्रेजी हो गए थे। हर तरफ बस दोनों के एक साथ दिखने पर चर्चाएं हो रही थीं। अब देखना यह है कि यश राज फिल्म दुबारा से वह क्रेज क्रिएट कर पाएगा या नहीं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 22, 2023 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.