Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रिलीज से पहले ही ऑनलाइक लीक हुई एवेंजर्स एंडगेम, फिल्म को हो सकता है भारी नुकसान !

- Advertisement -

हॉलीवुड फिल्म एंवेजर्स एंड गेम रिलीज से पहले ऑन लाइन लीक हो गई है। मार्वल पिक्चर्स  और ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स को इससे भारी नुकसान हो सकता है। खबर है कि  मूवी का एक खराब कैम प्रिंट तमिल रॉकर्स के वेबसाइट पर ऑनलाइन है। कॉपी का URL  वेबसाइट के अलावा अलग-अलग कई साइट्स पर  पहले ही लीक हो चुका है। ऐसा पहली बार नहीं है कि वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने अपनी रिलीज से पहले एक फिल्म लीक की है। इस बेवसाइट पहले भी कई फिल्में ऑनलाइन लीक की हैं। 

इस बेवसाइट पर पहले ही बैन लगा दिया गया है। तमिल रॉकर्स नई रिलीज फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर देता है। कुछ दिन पहले रिलीज हुई गली बॉय भी तमिल रॉकर्स ने लीक कर दी थी। तमिल रॉकर्स का ताजा शिकार एवेंजर्स एंडगेम बनी है। आपको बता दें कि एवेंजर्स एंड गेम को लेकर जबरदस्त क्रेज दुनिया भर में है। चीन में इस फिल्म ने पहले ही दिन 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इंडिया में फिल्म की जबरदस्त बुकिंग चल रही है। 

 

फिल्म की टिकट के लिए इस फिल्म के फैंस खूब लंबी लाइनों में भी लगने से नहीं कतरा रहे। सुपरहीरो से सजी इस फिल्म ने केवल एक दिन में 10 लाख टिकटों के साथ बिक्री के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। बुक माइशो  से पता चला कि हर सेकेंड में 18 टिकटों की बुकिंग हुई। भारत के सिनेमाघरों में यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में 26 अप्रैल को रिलीज होगी।  


एवेंजेर्स : एंडगेम्स' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो 'कैप्टन मार्वल' के बाद रिलीज हो रही है। कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन आदि शामिल हैं। 

डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा 'एवेंजेर्स : एंडगेम्स' केवल एक फिल्म नहीं है, यह 22 फिल्में एक दशक की लंबी यात्रा का एक महाकाव्य है जिसे प्रशंसकों ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के रूप में हमारे साथ देखा। 


पिछले साल आई फिल्म एवेंजर्स : इन्फिन्टी वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था और सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी जो हॉलीवुड की किसी भी फिल्म के लिए भारत में रिकॉर्ड है। इस बार ये फिल्म 3 घंटा 1 मिनट की है। 'एवेंजेर्स: एंडगेम्स' की एडवांस बुकिंग अनसुनी और अभूतपूर्व है। 2018 और 2019 में खुलने वाले कई हिंदी दिग्गजों की तुलना में बहुत बेहतर है। दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में रुचि अधिक रही है।  

- Advertisement -

Latest Posts