Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Anushka Virat: अनुष्का-विराट ने बेटी संग बीच पर की मस्ती, अनसीन तस्वीर वायरल

Anushka Virat: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक परफेक्ट कपल होने के साथ ही एक बेहतरीन पैरेंट्स भी हैं। ये जोड़ा अपनी बेटी वामिका कोहली को लेकर बेहद पजेसिव है। वामिका के जन्म के बाद से ही फैंस उनकी झलक पाने को बेताब हैं। वहीं दूसरी ओर कपल अपनी बेटी को कैमरों से बचाकर रखता […]

Anushka Virat: अनुष्का-विराट ने बेटी संग बीच पर की मस्ती, अनसीन तस्वीर वायरल
Anushka Virat: अनुष्का-विराट ने बेटी संग बीच पर की मस्ती, अनसीन तस्वीर वायरल

Anushka Virat: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक परफेक्ट कपल होने के साथ ही एक बेहतरीन पैरेंट्स भी हैं। ये जोड़ा अपनी बेटी वामिका कोहली को लेकर बेहद पजेसिव है। वामिका के जन्म के बाद से ही फैंस उनकी झलक पाने को बेताब हैं। वहीं दूसरी ओर कपल अपनी बेटी को कैमरों से बचाकर रखता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी बेटी के साथ कम ही पिक्चर पोस्ट करते हैं। वहीं अब विराट ने एक प्यारी फैमिली तस्वीर साझा की है, जिसमें तीनों बीच पर चिल करते नजर आ रहे हैं।

Anushka Virat ने बेटी वामिका संग की मस्ती 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली के साथ एक स्पेशल अनसीन फोटो साझा की है। इस पिक्चर में तीनों बीच पर मस्ती करते देखे जा रहे हैं। तस्वीर में वामिका बीच में और विराट-अनुष्का दोनों ओर से उनका हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान तीनों का बैक प्रोफाइल देखने को मिला है। जहां अनुष्का ऑल ब्लैक अटायर में नजर आ रही हैं। तो वहीं विराट ब्लैक-एंड व्हाइट आउटफिट और नन्हीं वामिका पर्पल और पिंक कलर की को-ऑर्ड ड्रेस में चलती देखी जा रही हैं।

और पढ़िएAlia Ranbir: बाहों में बाहें डाल फुटबॉल मैच देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, देखें वीडियो

Virat Kohli ने किया रब का शुक्रियाअदा

विराट कोहली ने इस फैमिली तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’रब्बा बख्शियां तू एनियां मेहरबानियां, होर तेरतो कुछ नी मांगदा, बस तेरा शुकर अदा करदां।’ विराट का ये पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कुछ ही देर के अंदर तस्वीर को 35 लाख 57 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

और पढ़िएSid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए शरम से लाल, कियारा संग शादी पर दिया ये रिएक्शन

Virat-Anushka न्यू ईयर वेकेशन 

बताते चलें कि इस जोड़े ने बेटी वामिका के साथ दुबई में नए साल का वेलकम किया। विराट कोहली ने अपने न्यू ईयर वेकेशन से डिनर डेट की दो पिक्चर्स साझा की थीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में ‘2023’ लिख रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया था। जानकारी के लिए ये भी बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बीते दिन अपनी बेटी वामिका को आशीर्वाद दिलाने के लिए वृंदावन के ‘बाबा नीम करोली’ आश्रम गए थे। इस दौरान भी परिवार का एक प्यारा वीडियो इंस्टाग्राम वर्ल्ड में छाया रहा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 09, 2023 05:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.