Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Ranbir: बाहों में बाहें डाल फुटबॉल मैच देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, देखें वीडियो

Alia Ranbir: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। इसके बाद कपल वापस से क्वालिटी टाइम स्पैंड करते और वर्कआउट पर वापस लौटते नजर आए हैं। इसी कड़ी में जोड़े का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में आलिया और रणबीर बाहों में बाहें डाल […]

Alia Ranbir: बाहों में बाहें डाल फुटबॉल मैच देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, देखें वीडियो
Alia Ranbir: बाहों में बाहें डाल फुटबॉल मैच देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, देखें वीडियो

Alia Ranbir: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। इसके बाद कपल वापस से क्वालिटी टाइम स्पैंड करते और वर्कआउट पर वापस लौटते नजर आए हैं। इसी कड़ी में जोड़े का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में आलिया और रणबीर बाहों में बाहें डाल अपनी फुटबॉल टीम के लिए चीयरलीडर्स बने देखे जा रहे हैं।

Alia Ranbir ने देखा फुटबॉल मैच 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वायरल वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। इस क्लिप में आलिया और रणबीर एक-दूजे का हाथ पकड़ अपनी फुटबॉल टीम ‘मुंबई सिटीएफसी’ का सपोर्ट करते नजर आए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे ही मैच देखने स्टेडियम पहुंचे फैंस एक्साइटेड हो गए और हूटिंग करने लगे। इसे देख रणबीर-आलिया ने भी सबका आभार व्यक्त किया।

और पढ़िएAnushka Ranjan On Pregnancy: अनुष्का रंजन ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट कर दिया ये बयान

Alia Ranbir कैजुअल लुक में स्पॉट 

वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रिप्ड डेनिम जींस के साथ ब्लैक जैकेट पहनी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्लीक पोनीटेल बना, व्हाइट स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया हुआ है। आलिया के चेहरे से उनका नेचुरल ग्लो साफ झलक रहा है। वहीं रणबीर कपूर, जींस और अपनी टीम की जर्सी के साथ स्नीकर्स पहने नजर आ रहे हैं। जोड़े का ये लुक सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है और एक बार फिर ये जोड़ा अपनी बॉन्डिंग से फैंस को कपल गोल दे रहा है।

और पढ़िएBirthday Special: ऋतिक रोशन के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं सबा आजाद, लिख ही दी दिल की बात

नवंबर में पैरेंट्स बने Alia Ranbir

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी ‘राहा कपूर’ (Raha Kapoor) का वेलकम किया है। इसके बाद से ही फैंस आलिया की लाडली की झलक पाने के लिए बेताब हैं। हाल ही में जोड़े ने मिलकर मीडिया कर्मियों के लिए एक स्पेशल गेट-टु-गेदर ऑर्गेनाइज की थी जिसमें पैपराजी से रिक्वेस्ट की गई कि वो राहा कपूर की तस्वीरें नहीं क्लिक करें। आलिया ने ये भी साफ किया कि सही समय आने पर वो खुद बेटी की तस्वीरें क्लिक करने की परमिशन दे देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 09, 2023 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.