Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए शरम से लाल, कियारा संग शादी पर दिया ये रिएक्शन

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) वर्कफ्रंट के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं। एक्टर, कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं और दोनों के जल्द शादी के बंधन में बंधने की जानकारी है। इसी को लेकर दिल्ली की एक वेडिंग में सिद्धार्थ से जब उनकी शादी को लेकर […]

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए शरम से लाल, कियारा संग शादी पर दिया ये रिएक्शन
Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए शरम से लाल, कियारा संग शादी पर दिया ये रिएक्शन

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) वर्कफ्रंट के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं। एक्टर, कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं और दोनों के जल्द शादी के बंधन में बंधने की जानकारी है। इसी को लेकर दिल्ली की एक वेडिंग में सिद्धार्थ से जब उनकी शादी को लेकर बोला गया तो वो शरमा गए और बात को बदलते नजर आए। एक्टर का ये वीडियो खूब लाइमलाइट बटोर रहा है।

दोस्त की शादी में पहुंचे Sidharth Malhotra

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को हाल ही में एक्ट्रेस आरती क्षेत्रपाल के भाई लव बंसल की शादी में शिरकत करते देखा गया। दिल्ली की इस बिग फैट वेडिंग में सिद्धार्थ ने लोगों के साथ खूब बातें कीं और जमकर डांस भी किया। इसी दौरान का एक वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है। क्लिप में होस्ट कहते नजर आ रहे हैं,’दिल्ली की भीड़ को ठंड लग रही होगी, लेकिन सिद्धार्थ को ऐसा महसूस नहीं हो रहा होगा क्योंकि वो दुनिया के सबसे हॉट एक्टर हैं।’

और पढ़िएKaran Wishes Bipasha: बिपाशा बसु पर बरसा पति करण सिंह का प्यार, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Sidharth Malhotra का शादी पर रिएक्शन

होस्ट के मुंह से तारीफ सुन सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं,’दिल्ली में भीड़ सबसे ज्यादा है।’ इसपर होस्ट ने कहा,’दिल्ली की शादियां और अब इनकी भी शादी होने जा रही है।’ ये सुन सिद्धार्थ शरमा जाते हैं और माइक को लेकर पीछे हटते हुए टॉपिक चेंज कर देते हैं। एक्टर का ये वीडियो (Sidharth Malhotra Video) इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और फैंस कियारा आडवाणी संग उनकी वेडिंग की खबरों को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएUrvashi Rautela Trolled: उर्वशी रौतेला ने पहनी रिप्ड स्टॉकिंग्स, हो गईं ट्रोल

Sid Kiara Wedding अपडेट 

बताते चलें कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हाल ही में दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर वापस लौटे हैं। वहीं दोनों की वेडिंग अपडेट्स पर गौर फरमाएं तो, ये जोड़ा इस साल फरवरी के महीने में राजस्थान में शाही शादी करेगा। एक लीडिंग टेबलॉयड के मुताबिक, जोड़े के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4-5 फरवरी को होंगे। वहीं ये कपल 6 फरवरी को साथ फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएगा। खबरों पर ऑफिशियल मुहर का इंतजार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 09, 2023 01:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.