---विज्ञापन---

अनुराग कश्यप की इस फिल्म को छुप-छुप कर देखते थे लोग, बोलें-मेरे कैरेक्टर पर उठाते थे सवाल

Anurag Kashyap On Paanch: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्ट अनुराग कश्यप ने हाल ही में खुलासा किया है कि लोगों के बीच उनकी पहचान अश्लील फिल्में बनाने वाले के रूप में बन गई थी। जानकारी के लिए बता दें कि फेमस डायरेक्टर की पहली फिल्म ‘पांच’ आज कत सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। इस मल्टी […]

anurag kashyap
anurag kashyap

Anurag Kashyap On Paanch: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्ट अनुराग कश्यप ने हाल ही में खुलासा किया है कि लोगों के बीच उनकी पहचान अश्लील फिल्में बनाने वाले के रूप में बन गई थी। जानकारी के लिए बता दें कि फेमस डायरेक्टर की पहली फिल्म ‘पांच’ आज कत सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। इस मल्टी स्टारर फिल्म के चलते लोग  उनके कैरेक्टर पर भी सवाल उठाने लगे थे। खुद डायरेक्टर ने इस बात का खुलासा किया है। कभी रिलीज ने हुई यह फिल्म आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर उपलब्ध है।

पांच पर अनुराग कश्यप ने तोड़ी चुप्पी (Anurag Kashyap On Paanch)

दरअसल जब सायरस ने कहा कि Anurag Kashyap कभी भी ‘पांच’ से पैसा नहीं कमा सकते तब फिल्ममेकर ने उन्हें याद दिलाया कि इस फिल्म के जरिए वो पहली बार डायरेक्शन में उतरे थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच भी जाती, तो भी वह कभी पैसा नहीं कमा पाते। बता दें मल्टी स्टारर इस फिल्म में के के मेनन, विजय मौर्य, आदित्य श्रीवास्तव, तेजस्विनी कोल्हापुरे और जॉय फर्नांडिस थे।

कैरेक्टर पर उठाते थे सवाल

इसके साथ ही अनुराग ने अपनी फेमस फिल्म ‘दैट गर्ल इन येलो बूट्स’ को याद करते हुए बताया कि लोगों ने इस फिल्म को भी देखने के बाद उन्हें जज किया था। अनुराग बोले- ‘यही मेरी लाइफ की कहानी है। एक समय था जब लोग मेरे पास आते थे और कहते थे ‘मैंने आपकी फिल्म देखी’ और मैं बोलता था ‘लेकिन कहां?’ अनुराग ने कहा कि लोग मेरी फिल्में छुप-छुप कर देखा करते थे और साथ ही मेरी नैतिकता पर भी सवालिया निशान खड़ा करते थे।

मल्टी स्टारर थी फिल्म

बात करें दैड गर्ल इन येलो बूट्स में अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्की कोचलिन के अलावा नसीरुद्दीन शाह भी नजर आए थे। इसके अलावा इसमें गुलशन देवैया पीयूष मिश्रा और रजत कपूर का भी कैमियो था।

First published on: Sep 09, 2023 10:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.