---विज्ञापन---

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखकर रो पड़े Anurag Kashyap, ‘बोले KJO की दूसरी फिल्म है…’

Anurag Kashyap: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी बहुत पसंद आ रही है। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने 28 जुलाई को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag […]

 Anurag Kashyap, Rocky aur Rani ki Prem kahani, Alia Bhatt, Ranveer Singh, Karan Johar

Anurag Kashyap: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी बहुत पसंद आ रही है। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने 28 जुलाई को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने फिल्म का रिव्यू किया है। अनुराग ने फिल्म के कलाकारों को बधाई देते हुए एक नोट साझा किया है। इस नोट में उन्होंने ये खुलासा किया है कि वो फिल्म देखते वक्त रो पड़े थे।

अनुराग ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात  (Anurag Kashyap)

फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए, उनके नोट में लिखा था, “अब तक की सर्वश्रेष्ठ @karanjohar फिल्म। वह कभी भी अपनी दुनिया नहीं छोड़ता लेकिन वह किसी भी तरह का प्रहार करने से भी पीछे नहीं हटता। इसके अलावा यह केजेओ की दूसरी फिल्म है जिसके लिए मैंने टिकट खरीदे हैं, वह भी दो बार, और उन सभी को देखने के लिए भेज रहा हूं जो मुझ पर भरोसा करते हैं।

कुछ बेहतरीन लेखन, उत्तम फॉर्म @रणवीरसिंह, बेहद शानदार @आलियाभट्ट और शानदार केमिस्ट्री। लंबे समय के बाद मुझे मुख्यधारा की हिंदी फिल्म में संवाद लेखन पसंद आया, जहां लोग वैसे ही बात करते हैं जैसे वे बात करते हैं। @_ishita_moitra_ और @gogoroy को बधाई।”

अनुराग को पसंद आई करण जौहर की ये फिल्म

अनुराग कश्यप ने फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि, “फिल्म का पसंदीदा हिस्सा @aapkadharam और @azmishabana18 की अविश्वसनीय एकतरफा प्रेम कहानी और कुलमाता @jayabachchn की पितृसत्तात्मक खलनायकी है। इसके अलावा @totaroychoudhury और @utterlychurni, @bashiraamir और रणवीर की मां बहन की जोड़ी को भी नहीं भूलना चाहिए.. (यह न जानने के लिए माफी चाहता हूं कि वे कौन हैं) पुराने क्लासिक गानों का इस्तेमाल और “मेरी प्यारी बिंदु” के साथ @somenmishra की ट्रोलिंग।

उफ्फ उसने मुझे बहुत व्यक्तिगत खुशी दी । चुटकुलों के अलावा – जिस तरह से करण हमारी कंडीशनिंग से आने वाली सभी प्रकार की दंभ, सभी प्रकार की शर्म और भय को संबोधित करता है, जिस तरह से वह हमारी कंडीशनिंग को पूरे हास्य और आत्मविश्वास और जौहरवाद के साथ संबोधित करता है। पूरी तरह से उसकी दुनिया में खो गया था।”

फिल्म के इस गाने की सराहना

उन्होंने फिल्म में डोला रे पर रणवीर सिंह और तोता रॉय चौधरी के नृत्य प्रदर्शन की भी सराहना की। “मेरे लिए फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण बिंदु @totaroychoudhury और @ranवीरसिंह का “डोला रे डोला रे” पर नृत्य करना था। और रणवीर का पूरा एकालाप कि कैसे हम हर समय एक-दूसरे को रद्द करते हैं या दुर्गा पूजा दृश्य के बाद आलिया की शेखी बघारना .. और @baidnitin .. आपने वास्तव में गाने आधे ही काट दिए (या करण ने उन्हें केवल उतनी ही मात्रा में शूट किया जितना आवश्यक था) .. यह भी KJO फिल्म में पहली बार था”

नोट के अंत में कही ये बात   (Anurag Kashyap)

अपने इस नोट के अंत में अनुराग ने कहा- “पूरा मनोरंजन किया और हँसे और रोए और मानो या न मानो .. इसे दो बार देखा .. मुख्यधारा की हिंदी फिल्म जिसे मैं लंबे समय से याद कर रहा हूं .. असली @karanjohar जिसे मैं पूरी तरह से जानता हूं अपने आप को वहाँ से बाहर रखो।”

First published on: Aug 01, 2023 06:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.