---विज्ञापन---

‘Animal’ Pre-Release Event में रणबीर ने छुए एसएस राजामौली के पैर, मूवी के नाम का भी खुला राज…

‘Animal’ Pre-Release Event: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है। मूवी के निर्माताओं ने सोमवार को हैदराबाद में फैंस के बीच सभी कलाकारों के साथ एक प्री-रिलीज इवेंट ( ‘Animal’ Pre-Release Event) आयोजित किया। कार्यक्रम में मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) समेत साउथ के सुपरस्टार […]

 'Animal' Pre-Release Event, Ranbir Kapoor, SS Rajamouli, South superstar Mahesh Babu,

‘Animal’ Pre-Release Event: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है। मूवी के निर्माताओं ने सोमवार को हैदराबाद में फैंस के बीच सभी कलाकारों के साथ एक प्री-रिलीज इवेंट ( ‘Animal’ Pre-Release Event) आयोजित किया। कार्यक्रम में मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) समेत साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (South superstar Mahesh Babu) , रणबीर कपूर और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी शिरकत की। सभी ने एक दूसरे का बड़ी ही शालीनता से स्वागत किया, लेकिन रणबीर कपूर ने अपने संस्कारी स्वभाव से सभी का दिल जीत लिया।

एक्टर ने जहां एक तरफ राजामौली साहब के पैर छूकर उनका अभिवादन किया, वहीं महेश बाबू को गले से लगा लिया। इस दौरान कई ऐसी बातें हुईं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइए देखते हैं और पढ़ते हैं कि, क्या-क्या हुआ।

यह भी पढ़ें: टॉपलेस हो उड़ाए होश, ‘एनिमल’ विलेन संग इंटीमेट सीन दे बटोरी सुर्खियां, बुरी नजर से बचने के लिए करती है ये टोटका

मशहूर निर्देशक के छूए पैर  (‘Animal’ Pre-Release Event)

सोमवार यानी 27 नवंबर को हैदराबाद में हुए एनिमल के प्री रिलीज इवेंट का आयोजन किया गया। इस दौरान फिल्म के कलाकारों समेत कई बड़ी हस्तियों ने इवेंट में शिरकत की। आयोजन में एनिमल में लीड रोल निभा रहे रणबीर कपूर बेज पैंट के साथ मस्टर्ड जैकेट पहन बड़े ही हैंडसम लग रहे थे। इवेंट में एक्टर ने मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली के पैर छूकर उनका अभिवादन किया और आशिर्वाद लिया। इस पल ने सभी को इंप्रेस कर दिया। साथ ही रणबीर ने साउथ स्टार महेश बाबू को गले लगाया।

राजामौली ने रणबीर को बताया अपना फेवरेट

इवेंट में ‘आरआरआर’ के निर्देशक राजामौली ने भी रणबीर को अपना फेवरेट एक्टर बताया और उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए कहा- “बिना किसी हिचकिचाहट के, मैं आपको बताऊंगा, मेरे पसंदीदा अभिनेता रणबीर कपूर हैं।”

उन्होंने उन्हें संदीप रेड्डी वांगा और खुद के साथ काम करने के बीच चुनने का भी अवसर दिया।

आयोजन में फिल्म को लेकर कई बातें हुईं, साथ ही आपस में सभी का मेल-मिलाप भी देखने लायक था।

फिल्म का नाम ‘एनिमल’ क्यों रखा?

बात फिल्म की करें तो संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। इवेंट में फिल्म के नाम पर भी सवाल पूछा गया कि, ‘एनिमल’ नाम क्यों रखा? इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, ‘एक बार आप फिल्म देखेंगे तो समझ जाएंगे।’

साथ ही विस्तार से बताते हुए कहा कि- ‘मुझे लगता है कि संदीप रेड्डी वांगा ने इस फिल्म को ‘एनिमल’ इसलिए कहा क्योंकि जानवर अपनी प्रवृत्ति से बाहर व्यवहार करते हैं। वे विचार से बाहर व्यवहार नहीं करते हैं। इसलिए यह किरदार जो मैं निभा रहा हूं, वह बाहर व्यवहार करता है।’

5 भाषाओं में होगी फिल्म रिलीज   (‘Animal’ Pre-Release Event)

बताते चलें कि, जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस के बीच बेसब्री बढ़ गई है। ऐसे में सबका इंतजार खत्म करते हुए ‘एनिमल’ 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। फिल्म का टाइम 3 घंटे 21 मिनट है, और इसे 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

First published on: Nov 28, 2023 07:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.