---विज्ञापन---

रश्मिका मंदाना को Kiss करते हुए रणबीर का पोस्टर आउट, इस एक चीज को देख फैंस का खौल गया खून

Animal New Poster: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल (Animal) का नया पोस्टर सामने आया है। मूवी एनिमल के न्यू पोस्टर में रश्मिका-रणबीर लिपलॉक करते नजर आ रहे […]

Animal New Poster:
pic credit: google

Animal New Poster: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल (Animal) का नया पोस्टर सामने आया है। मूवी एनिमल के न्यू पोस्टर में रश्मिका-रणबीर लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस पोस्टर के सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस भड़क गए हैं और वो मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Namrata Malla Video: बच्चों के सामने न देखें नम्रता मल्ला का ये वीडियो, शर्ट की बटन बंद करना भूल गईं एक्ट्रेस

रणबीर-रश्मिका का पोस्टर (Animal New Poster)

दरअसल,एनिमल के नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने बताया कि रणबीर और रश्मिका की फिल्म का पहला सॉन्ग 11 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर की बात करें तो उसमें प्लेन की सीट पर बैठे हुए हैं और दोनों एक-दूसरे को लिप लॉक कर रहे हैं। उन दोनों का यह नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर के जरिए बताया गया है फिल्म का पहला गाना ‘हुआ मैं’ कल आउट होगा।

पोस्टर देख भड़के फैंस (Animal New Poster)

हालांकि, एनिमल के न्यू पोस्टर में कमी देख को देख फैन्स भड़क गए है और लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। शेयर किए गए पोस्टर में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना दोनों नजर आ रहे हैं लेकिन पोस्टर में नाम सिर्फ रणबीर कपूर का लिखा है। पोस्टर में लीड एक्ट्रेस रश्मिका नाम न देखकर उनके फैंस नाराज हो गए हैं। ऐसे में वो पोस्टर पर एक्ट्रेस का नाम ना लिखने पर मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म (Animal New Poster)

बता दें कि संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर का गैंगस्टर लुक से पर्दा उठ चुका है जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था। रणबीर और रश्मिका की जोड़ी पर्दे पर पहली बार नजर आने वाली हैं। अनिल कपूर और बॉबी देओल फिल्म में अहम रोल में दिखेंगे। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है।

First published on: Oct 10, 2023 03:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.