---विज्ञापन---

Namrata Malla Video: बच्चों के सामने न देखें नम्रता मल्ला का ये वीडियो, शर्ट की बटन बंद करना भूल गईं एक्ट्रेस

Namrata Malla Video: भोजपुरी सिनेमा का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और भोजपुरी स्टार्स को लेकर लोगों का इंटरेस्ट भी अब काफी बढ़ गया है। भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) और फिल्में तो लोगों को पसंद आते ही हैं और साथ ही लोग भोजपुरी स्टार्स को जमकर फॉलो भी करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की […]

Namrata Malla Latest Video
pic credit : instagram

Namrata Malla Video: भोजपुरी सिनेमा का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और भोजपुरी स्टार्स को लेकर लोगों का इंटरेस्ट भी अब काफी बढ़ गया है। भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) और फिल्में तो लोगों को पसंद आते ही हैं और साथ ही लोग भोजपुरी स्टार्स को जमकर फॉलो भी करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का गाने और फिल्मों लोगों को बहुत पसंद आते हैं और उनकी बोल्डनेस का तो हर कोई दीवाना है। नम्रता (Namrata Malla) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें शर्ट के बटन खोलकर अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं।

यह भी पढ़ें: इन 5 फिल्मों में Rekha ने पार की बोल्डनेस की हदें, ओमपुरी के साथ इंटीमेट सीन देख बेकाबू हुए थे लोग

नम्रता मल्ला का किलर डांस (Namrata Malla Video)

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिमसें वो पिंक कलर के ऊपर जैकेट डालकर डांस कर रही हैं। ब्लैक कलर की स्कर्ट में नम्रता काफी हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं और उन्होंने अपनी जैकेट के बटन भी खोल रखे हैं। नम्रता का यह हॉट अंदाज उनके चाहने वालों को बेकरार कर रहा है। इस सेक्सी लुक के साथ नम्रता के किलर डांस मूव्स देखकर लोग अपनी पलके झपकाना तक भूल गए हैं।

डांस मूव्स से गिराई बिजलियां 

अपने सुपर बोल्ड लुक से फैंस को घायल करने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla) कैमरे के सामने जमकर ठूमकें लगा रही हैं। जैकेट के बटन खोलकर बिकनी में एक्ट्रेस ने अपनी कातिल अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया है। हर कोई नम्रता के हॉट एंज सेक्सी डांस मूव्स देखकर लोग बेकाबू हो रहे हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है हमेशा ही नम्रता अपनी बोल्ड अंदाज से लोगों को कायल कर देती हैं। हालांकि वीडियो में एक्ट्रेस भोजपुरी की जगह तेलुगु गाने की बीट पर डांस कर रही हैं।

फैंस हुए दीवाने (Namrata Malla Video)

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों अपना दीवाना बना रहा है। इस गाने ने आते ही अदाकारा के फैंस को इंप्रेस कर दिया है। नम्रता का हॉट डांस इंटनरेट का तापमान तो बढ़ा रहा है और साथ ही फैंस को भी घायल कर रहा है। इस बोल्ड अंदाज में एक्ट्रेस जैकेट को हटाकर अपनी हॉट बॉडी दिखाते हुए ठूमके लगा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का सोशल मीडिया में भोजपुरी गाना भी खूब ट्रेंड कर रहा था।

First published on: Oct 10, 2023 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.