---विज्ञापन---

सैफ से तलाक के बाद क्यों आज भी सिंगल हैं Amrita Singh, खुद बताई वजह

Amrita Singh: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने जमाने की ग्लैमरस एक्ट्रेस जो आज बहुत सिंपल लाइफ जीती हैं। उनकी पर्सनल जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए लेकिन उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी। आज हम आपको अमृता सिंह के बारे में वो बात बताने जा […]

Amrita Singh, Saif Ali Khan, Bollywood News

Amrita Singh: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने जमाने की ग्लैमरस एक्ट्रेस जो आज बहुत सिंपल लाइफ जीती हैं। उनकी पर्सनल जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए लेकिन उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी। आज हम आपको अमृता सिंह के बारे में वो बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी उनकी तारीफ करे बिना रह नहीं पाएंगे। आइए जानते हैं कि पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली (Saif Ali Khan) खान से तलाक होने के बाद भी अमृता सिंह के दूसरी शादी क्यों नहीं की।

यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड की इस फिल्म ने इंडिया में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी मचाया गदर, की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

अमृता और सैफ की शादी के खिलाफ थे परिवार वाले  (Amrita Singh)

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में चुपके से शादी कर ली थी। जब इन दोनों की शादी हुई तब सैफ 20 साल के और अमृता 32 साल की थीं। हालांकि सैफ के परिवार वाले इस शादी से खुश नहीं थे, लेकिन बाद में बेटे की खुशी के लिए उन्होंने इस रिश्ते को स्वीकार किया और रीति रिवाज से उनकी शादी की।

इस मॉडल की वजह से आ गई थीं दोनों के रिश्ते में दूरी

शुरुआत में तो इन दोनों का रिश्ता बहुत अच्छे से चला। दोनों के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। दरअसल साल 2003 में सैफ का रोजा नाम की एक इटैलियन मॉडल से अफेयर चलने के बाद से पति पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई।

हुआ यूं कि अमृता ने सैफ के मैसेज देख लिए जिससे रोजा और सैफ के रिश्ते के बारे में उन्हें पता चल गया। हालांकि सैफ का ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला और साल 2007 में उनकी जिंदगी में करीना कपूर आ गईं।

निभाई सिंगल मदर की जिम्मेदारी

सैफ और अमृता के बीच में अनबन होने की वजह से उन दोनों का तलाक हो गया। सारा और इब्राहिम की कस्टडी मां को मिली और वो अपनी मां के साथ रहे। अमृता ने सिंगल मदर होते हुए भी दोनों का बहुत अच्छे से पालन पोषण किया और आज सारा एक अच्छी एक्ट्रेस बन गई हैं। वहीं बेटा इब्राहिम भी बहुत जल्दी फिल्मों में आने वाला है।

आखिर क्यों नहीं की अमृता ने दूसरी शादी  (Amrita Singh)

जहां अमृता से तलाक के बाद सैफ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके थे और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने लगे तो वहीं अमृता ने न तो किसी के साथ शादी की और न ही किसी के साथ उनके अफेयर की खबरें उड़ीं। आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो बता दें कि अमृता सिंह ने शादी से ज्यादा अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देने के बारे में सोचा। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में भी किया था।

First published on: Aug 08, 2023 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.