Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में आलिया का जलवा, सूट पर लिखवाया ‘Baby on Board’

- Advertisement -

Video: आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को काफी पसंद किया जाता है। दोनों ही एक साथ पर्दे पर पहली बार नजर आने वाले हैं जिनकी कैमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब है। हाल ही में दोनों की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का धमाकेदार प्रमोशन हुआ जहां आलिया ने आने वाले बेबी को लेकर खुशी जाहिर की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िएकॉमेडी से लेकर विलेन के रोल में मचाया तहलका, बेटी के कहने पर लिया था ये फैसला

आलिया भट्ट ने लूटी महफिल

इस वीडियो को विरल भियाने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं आलिया पिंक सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी मां को लेकर खुशी जाहिर कि। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने सूट पर ‘Baby on Board’ लिखवाया जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए।

आलिया भट्ट ने गाया ‘केसरिया’ गाना

इस वीडियो को अब तक 90 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। वीडियो में उन्होंने केसरिया गाना भी गाया और इस दौरान उन्होंने अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत लिया। वहीं फैंस इस वीडियो को देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और आलिया-रणबीर की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी में से एक हैं।

यहाँ पढ़िएहैदराबाद में ‘ब्रह्मास्त्र’ का इवेंट कैंसिल, जूनियर एनटीआर ने फैंस से मांगी माफी

आलिया-रणबीर ने जीता फैंस का दिल

वहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की बात करे तो, इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) भी नजर आएंगे। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। बता दें, फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss