---विज्ञापन---

आलिया को देख गिड़गिड़ाकर रोए थे रणवीर सिंह, OTT पर दिखाया जाएगा RARKPK का ये डिलीटेड सीन

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani Deleted Scene: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर की हालिया रिलीज ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इसी को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला […]

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani Deleted Scene
Rocky aur Rani Ki Prem Kahani Deleted Scene

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani Deleted Scene: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर की हालिया रिलीज ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इसी को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया। वैसे तो फिल्म ओटीटी पर पहले ही आ चुकी है लेकिन अभी आपको इसके देखने के लिए पैसे देने पड़ेंगे। अब इस बीच ही खबर आई है फिल्म में 10 मिनट का डिलीट किया हुआ सीन भी ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

ओटीटी पर है पूरी फिल्म (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani Deleted Scene)

एक बार फिर करण जौहर का फुल फैमिली मैलो ड्रामा काम आया है। बता दें कि करण जौहर इस फिल्म के जरिए 7 साल बाद डायरेक्शन में उतरे थे। इससे पहले उन्होंने मल्टी स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ डायरेक्ट की थी जो कि एक हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अनुष्का शर्मा नजर आए थे। अब करण ने आलिया और रणवीर सिंह को लेकर फिल्म बनाई जो सुपरहिट साबित हुई। यही देखते हुए मेकर्स इसको ओटीटी पर ले आए हैं। जी हां फिल्म अमेजन प्राइम पर आ चुकी है। हालांकि अभी 30 दिनों तक फिल्म को देखने के लिए पैसे देने हैं लेकिन बाद में ये फ्री हो जाएगी।

करण ने किया पोस्ट

हालांकि इससे भी जरूरी बात जो है वो ये कि ओटीटी पर फिल्म से डिलीट किया गया 10 मिनट का क्लिप में दिखाई दे सकता है जिसे हाल ही में खुद करण जौहर ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस सीन में रणवीर सिंह आलिया के पैरों में गिरकर रोते हुए दिखाई देते हैं।

फुल फैमिली ड्रामा है फिल्म

बात करें फिल्म की तो मल्टी स्टारर इस फिल्म में रणवीर सिंह (रॉकी रंधावा) और आलिया भट्ट (रानी चटर्जी) को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन शादी करने से पहले दोनों एक-दूसरे के परिवार के साथ रहने का फैसला करते हैं जहां से शुरू होती है फिल्म की असली कहानी।

First published on: Sep 15, 2023 02:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.