---विज्ञापन---

Alia Bhatt ने दिखाई बेबी ‘राहा’ की झलक, बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर लिखा दिल छू लेना वाला नोट

Alia Bhatt Birthday Post For Raha: आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर बेटी राहा को बर्थडे विश किया है। इस पोस्ट ने फैंस का ध्यान खींच लिया है।

Alia Bhatt Birthday Post For Raha
PIC CREDIT : INSTAGRAM

Alia Bhatt Birthday Post For Raha: बॉलीवुड की क्यूट मॉम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लाडली राहा आज एक साल की हो गई हैं। आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लाइफ में 6 नवंबर काफी खास दिन है, क्योंकि इस दिन दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। आलिया और रणबीर की बेटी राहा को दादी-नानी ने तो खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। इसी के साथ एक्ट्रेस आलिया ने भी अपनी बेटी के फर्स्ट बर्थड पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया। राहा की झलक देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है और फैंस जमकर उनकी पोस्ट कर रिएक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बच्चों की हिफाजत के लिए Sushmita Sen बनीं शेरनी! Aarya 3 में दुश्मनों से घिरीं ‘आर्या सरीन’

राहा के लिए खास पोस्ट (Alia Bhatt Birthday Post For Raha)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर राहा के बर्थडे पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा दुनिया से छिपाकर रखा है और अब राहा के एक साल होने पर फैंस को उम्मीद थी, कि शायद आज आलिया अपनी बेटी का फेस रिवील कर देगी। ऐसे में फाइनली फैंस का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि आलिया ने अपनी राहा के लिए स्पेशल बर्थडे पोस्ट शेयर कर दी है। फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने प्यारा-सा नोट भी राहा के एक साल होने पर लिखा है।

राहा के हाथों की झलक (Alia Bhatt Birthday Post For Raha)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर 3 फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक भी तस्वीर में राहा का फेस नजर नहीं आ रहा है। एक फोटो में राहा अकेले केक के साथ खेलते हुए दिखाई दे रही है और केक से सने ये नन्हे हाथ बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। दूसरी तस्वीर में तीन हाथ नजर आ रहे हैं जिसमें एक हाथ राहा का भी है और सबके हाथों में गेंदे के फूल रखे हुए हैं। एक्ट्रेस ने लास्ट में एक वीडियो शेयर किया है, जो राहा का म्यूजिक बॉक्स है जिससे वो खेलती हैं।

आलिया का कैप्शन (Alia Bhatt Birthday Post For Raha)

आलिया भट्ट ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हमारा आनंद, हमारा जीवन.. हमारी रोशनी! ऐसा लगता है जैसे कल ही हम आपके लिए यह गाना बजा रहे थे, जब आप मेरे पेट में लात मार रही थीं.. कहने के लिए कुछ भी नहीं है, केवल यह कहने के लिए कुछ नहीं है कि हम आपको अपने जीवन में पाकर धन्य हैं.. आप हर दिन को फुली क्रीमी यमी जैसा महसूस कराती हैं केक का टुकड़ा.. जन्मदिन मुबारक हो बेबी टाइगर.. हम तुम्हें प्यार से भी ज्यादा प्यार करते हैं।’ ऋतिक रोशन, दिया मिर्जा, दिशा पारमार, बिपाशा बसु ने भी कॉमेंट बॉक्स में राहा को बर्थडे विश किया है।

First published on: Nov 06, 2023 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.