---विज्ञापन---

बच्चों की हिफाजत के लिए Sushmita Sen बनीं शेरनी! Aarya 3 में दुश्मनों से घिरीं ‘आर्या सरीन’

Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -3: वेब सीरीज 'आर्या 3' में सुष्मिता सेन बुरी तरह से दुश्मनों के बीच घिर गई हैं।

Sushmita Sen Starrer Aarya 3

Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -3: क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘आर्या 3’ (Aarya 3) आ गई है और इस बार पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का अंदाज काफी खतरनाक है। आर्या 3’ के 4 एपिसोड्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गए हैं और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। अपने बच्चों की हिफाजत के लिए ‘आर्या’ बहुत खूंखार बन गई हैं और अपने दुश्मनों की हर चाल को उल्टा कर रही हैं। तो चलिए हम आपको ‘आर्या 3’ (Aarya 3) के तीसरे एपिसोड से रूबरू कराते हैं।

यह भी पढ़ें: सरेआम Sara Ali Khan ने खोली Shubman Gill के रिश्ते की पोल, बोलीं- ‘सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी’

‘आर्या सरीन’ हुईं किडनेप (Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -3)

तीसरे एपिसोड में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपना 1000 करोड़ का माल पकड़े जाने से परेशान होती हैं और वो ‘संपत’ को बोलती है कि हमारे बीच कोई ‘सूरज’ का आदमी है। घर पर ‘वीर’ को रूप की टेंशन होती है और वो अपनी मां ‘आर्या सरीन’ को फोन लगाता है। जैसे ही ‘आर्या’ का फोन बजता है, वैसे ही रशियन का आदमी उसके सामने कार रोकता है और उसे अपने साथ लेकर जाता है। ‘अंटनी’ ‘आर्या’ का फोन भी अपने पास रख लेता है और उसे बंद कर देता है। ‘वीर’ परेशान हो जाता है और वो अपनी बहन को बताता है कि ‘रूप’ प्रेग्नेंट है।

‘इंस्पेक्टर खान’ का खबरी (Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -3)

‘ध्रुव’ के पास ‘खान’ का फोन आता है और वो उससे पूछता है कि ‘रूप’ और ‘वीर’ के बीच में क्या कनेक्शन है। ‘इंस्पेक्टर खान’ आकर ‘आर्या सरीन’ के आकर ‘वीर’ और ‘अरुधंति’ को अपने साथ पुलिस स्टेशन लेकर जाता है। जहां वो उन दोनों से ‘रूप’ को लेकर सवाल करता है, लेकिन ‘वीर’ उसे कुछ नहीं बोलता है। उसकी बात सुनकर ‘इंस्पेक्टर खान’ को काफी गुस्सा आता है और वो बाहर आकर ‘आर्या सरीन’ की दोस्त को उसके बेटे को लेकर धमकाने की कोशिश करता है और स्कूल में कुछ बच्चे भी ‘आदित्य’ को परेशान करते हैं।

‘अंटनी’ का धोखा और मौत (Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -3)

‘आर्या सरीन’ को ‘अंटनी’ अपने साथ में ‘नलिनी’ के पास लेकर आता है, जो ड्रग का बिजनेस संभालती है। जहां उसे पता चलता है कि ‘अंटनी’ और ‘सूरज’ ने मिलकर उसे धोखा दिया है, जिसके बाद ‘नलिनी’ का बेटा ‘अभिमन्यु’ मौके पर ही उसे गोली मार देता है। ‘संपत’ के सामने ‘ध्रुव’ खुद को वफादार और दूसरे आदमी को मार देता है और उसे पुलिस का खबरी बता देता है। ‘नलिनी’ 1000 करोड़ के माल के पकड़े जाने पर ‘आर्या’ से उसकी अफीम की जमीन ले लेती है और उसे ड्रग बिजनेस से दूर रहने की सलाह देती है।

घर के बाहर मिली ‘रूप’ की लाश (Sushmita Sen Starrer Aarya 3 Episode -3)

‘नलिनी’ के घर से आते ही ‘आर्या सरीन’ को अपने दरवाजे पर ‘रूप’ लाश मिलती है जिसे देखकर वो हैरान रह जाती है। मगर वो इसे अभी सबसे छुपाती है और अपने बेटे ‘वीर’ को भी झूठ बोल देती है कि वो उसके प्यार को बचाकर लाएगी। ‘आर्या सरीन’ की दोस्त भी उससे दूर जाने की बात करती है, जिससे उससे काफी तकलीफ होती है। ‘आर्या सरीन’ को ‘सूरज’ का पता चलता है और वो उसे मारने निकल पड़ती है। मगर वो सिर्फ उसके कंधे पर गोली मार पाती है और उसके हाथ से निकल जाता है। ‘सूरज’ अब अपना बदला लेने के लिए ‘आर्या सरीन’ की दोस्त का इस्तेमाल करने वाले है क्योंकि वो उसके पास अपना भेष बदलकर पहुंच गया है।

 

‘आर्या 3’ (Aarya 3) का तीन एपिसोड में अभी तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक्शन सीन ज्यादा देखने को नहीं मिला है। सब गोली चलाते एक्ट्रेस काफी परफेक्ट लग रही हैं और उनके चेहरे के एक्सप्रेशन काफी शानदार हैं। मगर अब सीरीज के चौथे एपिसोड में देखना मजेदार होगा कि ‘नलिनी’ और ‘सूरज’ के साथ ‘इंस्पेक्टर खान’ जैसे दुश्मनों के बीच ‘आर्या सरीन’ कैसे अपने माल को निकाल पाती है और अपने बच्चों को कैसे रशियन के खतरें से बचाकर रखती है।

First published on: Nov 06, 2023 05:27 PM