--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ का पोस्टर आउट, जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर

- Advertisement -

Raksha Bandhan Poster Out: हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) का फैंस को बहुत दिनों से इंतजार है और अब एक्टर ने फैंस को एक बड़ा गिफ्ट दिया है जिसे जानकर फैंस काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। दरअसल, अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का पोस्टर जारी किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसी के साथ अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर डेट का खुलासा किया।

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan Poster Out) को लेकर नया पोस्ट शेयर किया है। अक्षय कुमार ने ‘रक्षाबंधन’ के दो पोस्ट शेयर किए जिसमें वो अपनी बहनों को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि आखिर ‘रक्षाबंधन’ का ट्रेलर कब आएगा।’ ‘रक्षाबंधन’ इसी साल राखी के त्योहार पर रिलीज हो रही है और खास बात ये है कि अक्षय कुमार और आमिर खान का बॉक्स ऑफिस क्लैश भी होने जा रहा है।

 

और पढ़िए –  Neetu Kapoor: करण जौहर की इस फिल्म को नीतू कपूर ने कर दिया था इंकार, सामने आई ये वजह

 

 

और पढ़िएVideo: परिणीति चोपड़ा ने स्कूबा डाइविंग के जरिए निकाला समुद्र से कचरा, फैंस बोले-‘गुड जॉब’

 

‘रक्षाबंधन’ को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Instagram Post ) ने पोस्ट में लिखा, बहनें जान हैं, बहनों और भाई का रिश्ता एक अटूट प्यार का बंधन होता है। हम इसी रिश्ते को लेकर दुनियाभर के लोगों के लिए फिल्म ला रहे हैं। ‘रक्षाबंधन’। जिसका ट्रेलर 21 जून 2022 (Raksha Bandhan Trailer Date) को रिलीज हो रहा है। एक्टर के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनकी इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों ‘सोरारई पोटरु’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब वो ‘रक्षाबंधन’ लेकर आ रहे है और उम्मीद है कि ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी। इसी के साथ वो ‘राम-सेतु’ में भी नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss