---विज्ञापन---

सनी देओल की फिल्म के डायरेक्टर का निधन, 65 की उम्र Sangeeth Sivan ने ली अंतिम सांस

Sangeeth Sivan passes away: साउथ से लेकर हिंदी फिल्मों में काम करने वाले मशहूर डायरेक्टर के निधन से इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। सनी देओल की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले डायरेक्टर संगीत सिवन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Sangeeth Sivan passes away
Sangeeth Sivan passes away

Sangeeth Sivan passes away: सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। आज सुबह ही गेम्स ऑफ थ्रोन्स में लैनिस्टर का रोल निभाने एक्टर इयान गेल्डर के निधन की खबर सामने आई थी। अब एक और जाने-माने डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर ने दुनिया छोड़ दी है। साउथ से लेकर हिंदी फिल्मों में काम करने वाले फिल्ममेकर की अचानक मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सनी देओल समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम करने वाले डायरेक्टर संगीत सिवन का अचानक निधन हो गया है।

नहीं रहे संगीत सिवन 

जानकारी के मुताबिक,  संगीत सिवन ने बुधवार को 61 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। डायरेक्टर मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती थे। जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मलयालम फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों का भी डायरेक्शन करने वाले संगीत सिवन की अचानक मौत से सिनेमा जगत को तगड़ा झटका लगा है। सनी देओल समेत कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ डायरेक्टर ने काम किया था।

इन फिल्मों का किया निर्देशन

संगीत सिवन  योद्धा, गंधर्वम, निर्णयम जैसी कई हिट मलयालम फिल्मों के निर्देशक हैं और उन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों का डायरेक्शन किया है। ‘गदर’ स्टार सनी देओल की फिल्म ‘जोर’ से इन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके अलावा संगीत सिवन ने 7 और बॉलीवुड फिल्मों का डायरेक्शन किया। ऐसे में डायरेक्टर के निधन पर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

रितेश देशमुख ने दी श्रद्धांजलि

रितेश देशमुख ने डायरेक्टर संगीत सिवन के निधन पर दुख जताया है और उन्होंने उनकी फोटो शेयर करते हुए एक नोट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘यह जानकर बहुत दुख और सदमा लगा कि संगीत सिवन सर नहीं रहे। क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी के लिए उन्हें धन्यवाद नहीं दे सकता। मृदुभाषी, सौम्य और अद्भुत इंसान। आज मेरा दिल टूट गया है, उनके परिवार और प्रियजनों, उनकी पत्नी, बच्चों, भाइयों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मुझे तुम्हारी याद आएगी दा !!!!! और आपकी संक्रामक हँसी!!! महिमा में आराम करो…’

यह भी पढ़ें: फेमस इंफ्लुएंसर Bhupendra Jogi पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर, लगे 40 टांके

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

First published on: May 08, 2024 06:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.