---विज्ञापन---

मोटापा छुपाने के लिए Aishwarya Rai कर बैठी बड़ी गलती, तस्वीरें देख ट्रोलर्स ने लगाई जमकर क्लास

Aishwarya Rai Trolled For Photoshop Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हैं। इन दिनों किसी ना किसी वजह से ऐश्वर्या सुर्खियों में छाई हुई हैं। ऐश्वर्या हाल ही में […]

Aishwarya Rai edited her pics
pic credit: Google

Aishwarya Rai Trolled For Photoshop Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हैं। इन दिनों किसी ना किसी वजह से ऐश्वर्या सुर्खियों में छाई हुई हैं। ऐश्वर्या हाल ही में पेरिस फैशन वीक में शामिल हुई थीं। जहां से उनकी कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिन्हें लेकर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे’, महादेव ऐप केस में फंसे स्टार्स को Kangana Ranaut ने जमकर लगाई फटकार

ट्रोलर्स के निशाने पर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Trolled For Photoshop Photos)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक आउटफिट में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थी जहां उन्होंने यही आउटफिट पहना था। ऐसे में उनकी लेटेस्ट फोटोज को देखकर नेटिजन्स की पैनी नजरों ने कुछ ऐसा देख लिया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार की बहुरानी को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। ऐश्वर्या पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने बहुत ज्यादा फोटोशॉप और फिल्टर का यूज किया है।

फोटोज को किया फोटोशॉप

हाल ही में गेटवे ऑफ इंडिया में हुए एक इवेंट में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हिस्सा लिया था। इस इवेंट में वो ब्लैक कलर के गाउन में पहुंची थी। उनकी ड्रेस काफी सिंपल थी लेकिन वो उसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस इवेंट से अदाकारा के वीडियोज और फोटोज भी सामने आए थे। ऐश्वर्या ने जो फोटोज शेयर की है उसमें उनका फीगर और फेस काफी बदला हुआ लग रहा है इसलिए यूजर्स उसे लेकर ऐश को ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स के कॉमेंट (Aishwarya Rai Trolled For Photoshop Photos)

अदाकारा की पोस्ट पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ”जितना मैं बहुत खूबसूरत कहना चाहता हूं उतना यह भी स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि यह तस्वीर कितनी फ़ोटोशॉप की गई है… पेरिस फैशन वीक के सभी वीडियो में रियल फिगर दिखाया गया है।” दूसरे यूजर ने लिखा, ”बहुत ज्यादा एडिटिंग…LOL” एक अन्य ने कहा, ‘इन फोटोज को लेवल पर एयरब्रश किया गया है। अब ये उनका फिगर और चेहरा नहीं है। लोग उम्र के साथ बढ़ते वजन को पॉजिटिव तरीके से क्यों नहीं एक्सेप्ट करते हैं? मेरा मतलब कि ऐसी पढ़ी-लिखी महिला से ब्यूटी ब्रश को यूज करने की उम्मीद नहीं थी।’

First published on: Oct 07, 2023 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.