---विज्ञापन---

Adipurush Box Office Collection Day 10: संडे को भी कमाई करने में नाकाम रही फिल्म, 10वें दिन कर पाई बस इतना कलेक्शन

Adipurush Box Office Collection Day 10: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेता सैफ अली खान-स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार था। वहीं, 16 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कुल पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और […]

Adipurush Box Office Collection Day 10
Adipurush Box Office Collection Day 10

Adipurush Box Office Collection Day 10: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेता सैफ अली खान-स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार था।

वहीं, 16 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कुल पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 23: 100 करोड़ की ओर बढ़ रही फिल्म, 23वें दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म की कमाई में गिरावट

साथ ही फिल्म को रिव्यू कुछ खास नहीं मिले, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है। लेकिन अब फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। इसी के साथ अब इस फिल्म का 10वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने 10वें दिन किया इतना कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के 10वें दिन यानी रविवार को 6 करोड़ की कमाई की है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसी के साथ अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 274. 55 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म की बीते 9 दिनों का कलेक्शन

साथ ही अगर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बीते 9 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 86.75 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि दूसरे दिन यानी शनिवार को इसकी कमाई में कमी देखी गई और फिल्म की कमाई में 24.78 प्रतिशत गिरावट आई और दूसरे दिन इस फिल्म ने 65.25 करोड़ का कारोबार किया है। तीसरे दिन इस फिल्म ने 67 करोड़ की कमाई की है औत चौथे दिन इस फिल्म ने 20 करोड़ की रुपये और पांचवे दिन 10.80 करोड़ और 6वें दिन 7.50 करोड़, सातवें दिन 4.85 करोड़, 8वें दिन 3.40 करोड़ और 9वें दिन 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

बड़े बजट की फिल्म है ‘आदिपुरुष’

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित वाल्मीकि की रामायण पर आधारित एक पौराणिक कहानी है। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सैनन माता सीता और सैफ अली खान रावण का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बजट 500 करोड़ रुपये के आस-पास का है और इस फिल्म को 700-800 करोड़ कमाना जरूरी है वरना फिल्म फ्लॉप हो सकती है।

अभी पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jun 26, 2023 10:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.