---विज्ञापन---

27 साल छोटी एक्ट्रेस संग स्क्रीन पर सारी हदें पार करेंगे Aamir Khan, कमबैक करने को बेताब सुपरस्टार!

Aamir Khan Fatima Sana Shaikh New Film: आमिर खान अपनी कमबैक फिल्म में खुद से 27 साल छोटी हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे।

Aamir Khan Fatima Sana Shaikh New Film
pic credit: Google

Aamir Khan Fatima Sana Shaikh New Film: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। आमिर के फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि आखिरी बार वो फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आए थे। उनकी वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। उसके बाद उन्होंने एक्टिंग से कुछ टाइम के लिए ब्रेक ले लिया था। मगर अब वो जल्द ही कमबैक करने जा रहे हैं और उनकी अगली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Hot Dance: बिग बॉस फेम Gori Nagori के बोल्ड डांस पर लट्टू हुए लोग, अदाएं कर देंगी मदहोश

आमिर खान ने फाइनल की हीरोइन

आमिर खान फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ के साथ बिग स्क्रीन पर कमबैक करने के लिए तैयार हैं। आमिर खान के कमबैक से उनके चाहने वाले काफी खुश हैं। आमिर खान की इस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं और अब फिल्म में उनकी हीरोइन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख का नाम फाइनल हुआ है।

कब शुरू होगी शूटिंग (Aamir Khan Fatima Sana Shaikh New Film)

आमिर खान कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म को सीक्रेट सुपरस्टार और लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ही डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल 2024 मार्च तक शुरू होगी। बताया जा रहा है कि आमिर खान ने एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से इस प्रोजेक्ट के लिए बात की है और उन्होंने तुरंत हामी भी भर दी है। इससे पहले आमिर खान के साथ फातिमा ने दंगल में काम किया है और उनकी बेटी का रोल निभाया था।

अफेयर के चर्चे (Aamir Khan Fatima Sana Shaikh New Film)

फिल्म दंगल के बाद से ही आमिर खान और फातिमा सना शेख के नाम साथ में जुड़ता रहा है। हालांकि दोनों ने कभी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है। दंगल के बाद आमिर के कहने पर ही फातिमा को फिल्म ‘ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में कास्ट किया गया था। इसी बीच जब आमिर खान ने अपनी दूसरी वाइफ किरण राव (Kiran Rao) से तलाक का ऐलान किया था। उस समय भी यही कहा गया था कि फातिमा की वजह से ही आमिर और किरण के रिश्ते में दरार आई है। बता दें कि फातिमा आमिर की बेटी इरा की करीबी दोस्त हैं।

First published on: Oct 19, 2023 06:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.