---विज्ञापन---

मुंबई छोड़ रहे Aamir Khan, चेन्नई शिफ्ट होने की तैयारी, मां से कनेक्शन आया सामने

Why Aamir Khan Leave Mumbai: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि मि. परफेक्शनिस्ट जल्द ही माया नगरी मुंबई को छोड़ने वाले हैं। इस खबर के आते ही उनके फैंस चौंक गए हैं। लोगों के मन में सवाल उठ रहे […]

Aamir Khan, Bollywood News
Image Credit: Google

Why Aamir Khan Leave Mumbai: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि मि. परफेक्शनिस्ट जल्द ही माया नगरी मुंबई को छोड़ने वाले हैं। इस खबर के आते ही उनके फैंस चौंक गए हैं। लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि वो क्यों मुंबई छोड़ रहे है। ऐसे में खबर आ रही है कि आमिर मुंबई छोड़ कर चेन्नई जाने वाले हैं। इसकी वजह एक्टर की मां जीनत हुसैन बताई जा रही है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: छोटी उम्र में फेमस टीवी स्टार की क्यों चली गई जान? अब सच्चाई आई सामने तो सभी हुए हैरान

चेन्नई शिफ्ट होने वाले हैं आमिर खान  (Why Aamir Khan Leave Mumbai)

आमिर खान बॉलीवुड के वो एक्टर हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री में अपनी एक खास शाख रखने वाले एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि वो मुंबई छोड़ रहे हैं। दरअसल एक्टर के करीबी सूत्र ने हाल ही में इंडिया टुडे से बात करते हुए जानकारी दी है कि, आमिर के लिए उनकी फैमिली सबसे पहले है और वो उनके साथ समय बिताना चाहते हैं।

पता हो कि एक्टर की मां चेन्नई में रहती हैं जो इन दिनों बीमार हैं, और वहीं पर उनका इलाज चल रहा है। खबरों के अनुसार ऐसे में आमिर पूरा टाइम अपनी मां के साथ रहना चाहते हैं और उनकी देखरेख करना चाहते हैं और यहीं वजह हैं कि वो चेन्नई शिफ्ट होना चाहते हैं।

दो महीने होटल में रहेंगे आमिर खान

आमिर खान अपनी मां के साथ समय बिताना चाहते हैं जिसके लिए वो 2 महीने वो चेन्नई में शिफ्ट होने वाले हैं। पता हो कि वो ये दो महीने होटल में रहेंगे। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आमिर को अपने परिवार से कितना लगाव है। इसीलिए तो वो मि. परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं।

आमिर खान वर्कफ्रंट  (Why Aamir Khan Leave Mumbai)

अब जल्द ही सभी के फेवरेट आमिर खान ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आने वाले हैं। आप सोच रहे होंगे कि कहीं फिल्म का नाम गलत तो नहीं लिख दिया, क्योंकि वो तो ‘तारे जमीन पर’ थी। लेकिन अब बहुत जल्द वो नई फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में दिखाई देने वाले हैं। बात फिल्म की कहानी करें तो ये  9 बच्चों की कहानी है, जिन्हें कई सारी प्रॉब्लम होती हैं। हालांकि फिल्म के बारे में बात करते हुए आमिर ने बताया कि ये फिल्म दर्शको को खूब हंसाने वाली है। पता हो कि फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है लेकिन उनका ये इंतजार साल 2024 में पूरा होगा।

First published on: Oct 21, 2023 08:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.