---विज्ञापन---

छोटी उम्र में फेमस टीवी स्टार की क्यों चली गई जान? अब सच्चाई आई सामने तो सभी हुए हैरान

Matty Lock Death Reason Reveal : इस मॉर्निंग स्टार और लेबर राजनेता मैटी लॉक (Matty Lock) का एक महीने पहले निधन हो गया था। इस खबर ने सभी के दिल को दहला कर रख दिया था। महज 19 साल की उम्र में इस एक्टर के निधन ने इंडस्ट्री को गहरे सदमे में डाल दिया। अब […]

 Matty Lock, Matty Lock Death Reason, Hollywood News
Image Credit: Google

Matty Lock Death Reason Reveal : इस मॉर्निंग स्टार और लेबर राजनेता मैटी लॉक (Matty Lock) का एक महीने पहले निधन हो गया था। इस खबर ने सभी के दिल को दहला कर रख दिया था। महज 19 साल की उम्र में इस एक्टर के निधन ने इंडस्ट्री को गहरे सदमे में डाल दिया। अब क महीने के बाद एक्टर की मौत के कारण का खुलासा हो गया है। एक जांचकर्ता ने जांच में फैसला सुनाया और मैटी की मौत का कारण बताया।

8 सितंबर को हुई थी मौत  (Matty Lock Death Reason)

पता हो कि बीते महीने 8 सितंबर को मैटी की आकस्मिक मौत ने उनके इंडस्ट्री के साथ ही उनके करीबियों को हैरान कर दिया था। हर कोई मैटी की मौत के गम में डूबा हुआ था, ऐसे में निधन की बुरी खबर आते ही उनके चाहने वालों का श्रद्धांजलि देने के लिए तांता लग गया।

Matty Lock

Image Credit: Google

मौत के कारण का हुआ खुलासा

अब एक महीने बाद मैटी लॉक की मौत के कारणों से पर्दा उठ गया है। जांचकर्ताओं ने बताया है कि, मैटी की मौत में किसी तीसरे पक्ष की भागीदारी नहीं थी। डेली एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, सुनवाई में बताया गया कि मैटी ने मरने से पहले शराब पी और केटामाइन का इस्तेमाल किया। जिस वजह से उनकी जान गई, इस केस का फैसला वरिष्ठ कोरोनर जूली गोल्डिंग ने फैसला सुनाया।

Matty Lock

Image Credit: Google

मैटी लॉक के बारे में

पता हो कि मैटी लॉक टेलीविजन एक्टर होने के साथ-साथ, मैटी सेफ्टन और मर्सीसाइड में लेबर पार्टी के सदस्य भी थे। अपनी मृत्यु से कुछ समय पहले, वह मघुल में नगर पार्षद चुने गए थे और लिडियेट में एक पैरिश पार्षद थे। लेबर उपनेता एंजेला रेनेर, जिन्होंने मैटी के साथ प्रचार किया था।

ओ’लेरी ने मैटी को किया याद  (Matty Lock Death Reason)

मैटी लॉक की मौत के बाद ‘दिस मॉर्निंग’ के प्रवक्ता ने श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया: “आज सुबह हर कोई मैटी लॉक के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध और दुखी है, वह सिर्फ 19 साल का था। वह एक खुशमिजाज युवक था, जिसके साथ काम करना आनंददायक था और वैक्यूम क्लीनर और सामान्य यांत्रिकी के लिए उसका जुनून संक्रामक था।”  उनका परिवार स्टूडियो आया और उन्हें इस बात पर बहुत गर्व हुआ कि उन्होंने बचपन के शौक को करियर में बदल दिया। हम उन्हें याद करेंगे और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करेंगे।”

First published on: Oct 21, 2023 07:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.