---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan: हेमा मालिनी को थी शाहरूख खान से नफरत, फूटी आंख नहीं भाती ड्रीम गर्ल को ये हरकतें

Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान आज 2नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और डैशिंग लुक से फैंस को दीवाना (Shah Rukh Khan Birthday) बनाने वाले किंग खान ने बड़ी मेहनत और लगन से ये मुकाम हासिल किया है। एक्टर ने टीवी सीरियल फौजी से एक्टिंग की […]

shahrukh

Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान आज 2नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और डैशिंग लुक से फैंस को दीवाना (Shah Rukh Khan Birthday) बनाने वाले किंग खान ने बड़ी मेहनत और लगन से ये मुकाम हासिल किया है। एक्टर ने टीवी सीरियल फौजी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। आज शाहरुख बॉलीवुड पर राज करते हैं। सुपरस्टार अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। मगर करियर के शुरूआत में उन्हें कई मुश्किल हालातों से भी गुजरना पड़ा था। बॉलीवुड में शाहरुख ने फिल्म ‘दीवाना’ से कदम रखा। मगर क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म से पहले भी उन्हें एक दूसरी फिल्म का ऑफर मिला था।

हेमा मालिनी को नहीं पसंद किंग खान! (Shah Rukh Khan)

जी हां, शाहरुख को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपनी फिल्म ‘दिल आशना है’ के लिए अप्रोच किया था। एक्ट्रेस ने फौजी में किंग खान की एक्टिंग देखने के बाद उन्हें ऑडिशन के लिए मुंबई बुलाया था। मगर इस दौरान किंग खान की कुछ ऐसी आदतें थीं, जिनसे हेमा मालिनी को सख्त नफरत थी और इस बारे में उन्होंने अपने पति धर्मेंद्र को भी बताया था। इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान भी एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि ऑडिशन के समय शाहरुख एक सांस में सारी बातें बोले जा रहे थे। इसलिए उन्हें उनके बोलने का तरीका पंसद नहीं आया था। दूसरे शाहरुख के बाल उन्हें देखकर गुस्सा आ रहा था।

हेमा मालिनी ने खुद संवारे थे बाल

इसके अलावा हेमा मालिनी ने बताया था कि फिल्म में शूटिंग के वक्त उन्होंने खुद उनके बाल संवारे थे। वहीं शाहरुख खान ने बताया था कि हेमा को केवल उनकी नाक ही पसंद आई थी।

डंकी में आएंगे नजर 

वर्क फ्रंट की बात करे तो शाहरुख खान हाल ही में फिल्म जवान में नजर आए थे। किंग खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साउथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा और अभिनेता विजय सेतुपति मुख्य किरदार में नजर आए थे। वहीं, अब एक्टर बॉलीवुड के जानें- मानें डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं। किंग खान के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर आए दिन अपडेट आते रहते हैं।

यह भी पढ़ें – Karwa Chauth 2023: बॉलीवुड की हसीनाएं ऐसे मना रहीं करवा चौथ, तस्वीरें देख आप भी करेंगे तारीफ

First published on: Nov 02, 2023 05:00 AM