---विज्ञापन---

चॉकलेटी ब्वॉय जिमी शेरगिल को है इस बात का पछतावा, याद करते हैं वो ‘एक गलती

Jimmy Shergill Birthday: बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल आज अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज एक्टर को इंडस्ट्री में लगभग 3 दशक पूरे हो गए हैं और अभी भी जिमी अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में कायम हैं। ऐसे में आइए जानते हैं एक्टर के उस पछतावे के बारे में जिसका उन्होंने हाल […]

Jimmy Shergill
pic credit: Google

Jimmy Shergill Birthday: बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल आज अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज एक्टर को इंडस्ट्री में लगभग 3 दशक पूरे हो गए हैं और अभी भी जिमी अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में कायम हैं। ऐसे में आइए जानते हैं एक्टर के उस पछतावे के बारे में जिसका उन्होंने हाल ही में खुलासा किया था।

है इस बात का पछतावा (Jimmy Shergill Birthday)

एक वक्त में चॉकलेटी ब्वॉय रहे जिमी शेरगिल आज कैरेक्टर फिल्में करने में लगे हुए हैं। वेब सीरीज चूना में नजर आने वाले जिमी शेरगिल ने प्रमोशन के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें आज इंडस्ट्री में इतनी फिल्में करने के बाद एक ही बात का अफसोस है और उसे वो अपने करियर की एक बड़ी गलती मानते हैं।

न करें ये गलती

एक्टर ने कहा था”मैं आज के सभी यंग एक्टर से कहना चाहता हूं कि उन्हें अपनी युवावस्था में एक चॉकलेट बॉय की इमेज एंज्वॉय करना चाहिए। कैरेक्टर वाली फिल्मों की ओर जल्दबाजी करने की कोशिश न करें। जिंदगी के इस दौर का भरपूर आनंद लें क्योंकि यह कभी वापस नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि आप अपने करियर में अपने आप कैरेक्टर वाली फिल्मों की ओर बढ़ेंगे। यह मेरे करियर में की गई एक गलती है कि मैं अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को बदलने की जल्दी में था और आज मुझे इस बात का पछतावा है।

दे रहा था रोमांटिक फिल्में

ग्रे शेड और कैरेक्टर फिल्मों को लेकर उन्होंने कहा-  मैं बैक टू बैक रोमांस कर रहा था, गाने गा रहा था और एक दिन मुझे एहसास हुआ कि लोगों के लिए अब यह बहुत हो गया है। तभी मैंने कैरेक्टर रोल करने का फैसला किया और मैंने ‘मुन्ना भाई’, ‘ए वेडनसडे’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्में कीं और इन सबने मुझमें बदलाव लाना शुरू कर दिया।”

First published on: Dec 03, 2023 07:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.