---विज्ञापन---

Akshara Singh-Pawan Singh Dance Video: पवन सिंह की वजह से रात भर सो नहीं पाईं अक्षरा, जमकर किया रोमांस

Akshara Singh-Pawan Singh Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी फैंस को एक से बढ़कर एक हिट एक्टर और एक्ट्रेसेस दी हैं। इस लिस्ट में अगर सबसे टॉप पर किसी का नाम आता है तो वो है पवन सिंह और अक्षरा सिहं का जो इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं। फिल्मों से लेकर […]

Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya
Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya

‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया’ में मचाया धमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री के ऑनस्क्रीन पावर कपल कहे जाने वाले स्टार पवन और अक्षरा का कोई तोड़ नहीं है। दोनों ने मिलकर जो भी फिल्म और गाने किए हैं वो आज भी ट्रेंड कर जाते हैं। इसी लिस्ट में शामिल है ‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) जिसके जबरदस्त व्यूज़ इस बात का सबूत हैं कि फैंस को ये गाना बेहद पसंद है।

अक्षरा और पवन का जबर डांस (Akshara Singh-Pawan Singh Dance Video)

इस वीडियो में दोनों का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है जहां एक तरफ अक्षरा सिहं, पवन से पीछा छुड़ाना चाहती हैं तो वहीं पवन सिंह बार-बार उनके करीब आ रहे हैं जिस पर वो तंग आकर कहती हैं-‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya)। फैंस् को अक्षरा सिंह की अदाएं और वो अंदाज आज भी इतना पसंद आता है कि लोग रिपीट मोड में उनका ये वीडियो देखते हैं।

अदाएं देख फैंस बेहाल

ब्लू कलर की साड़ी, लंबे-खुले बाल और जबरदस्त फेस एक्स्प्रेशन्स देख हर कोई आज भी अक्षरा सिंह की तारीफ कर रहा है जो आप यू-ट्यूब के कमेंट सेक्शन में जाकर देख सकते हैं। बता दें कि 6 साल पुराने इस वीडियो पर 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं वहीं हजारों लाइक्स और कमेंट्स भरे हुए हैं।

First published on: Oct 20, 2023 06:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.