---विज्ञापन---

Rani Chatterjee ने रातों रात रचाई शादी! टूटा आशिकों का दिल

Rani Chatterjee: भोजपुरी की दमदार एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सोशल मीडिया के जरिए रानी अपने फैंस के साथ हर छोटी-बड़ी डिटेल्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Rani Chatterjee) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे […]

Rani Chatterjee

Rani Chatterjee: भोजपुरी की दमदार एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सोशल मीडिया के जरिए रानी अपने फैंस के साथ हर छोटी-बड़ी डिटेल्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Rani Chatterjee) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद नेटिजंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। दरअसल, रानी शेयर की गई इन तस्वीरों में दुल्हन बनी नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस को लग रहा है कि एक्ट्रेस ने शादी रचा ली है। उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora ने लीक की थी कैटरीना कैफ की कॉल डिटेल्स! सलीम खान को लगा था तगड़ा झटका

मंडप में नजर आईं रानी ( Rani Chatterjee)

मगर शेयर की गई इन तस्वीरों के पीछे की वजह कुछ और ही है। फोटोज में रानी दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं। शादी के मंडप में हाथों में वरमाला लिए उनकी यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। रानी इन फोटोज में अपने ऑनस्क्रीन दूल्हे संग नजर आ रही हैं। दरअसल, शेयर की गई ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जय संतोषी मां’ के सेट की हैं।

‘मस्तराम’ में दिखाई मस्त-मस्त अदा

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि रानी चटर्जी दुल्हन के गेटअप में नजर आईं हो। इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस दुल्हनियां बन फोटोशूट करा चुकी हैं। रानी चटर्जी ( Rani Chatterjee) उर्फ साहिबा शेख भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा रानी वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में भी नजर चुकी हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था।

First published on: Nov 07, 2023 12:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.