---विज्ञापन---

Malaika Arora ने लीक की थी कैटरीना कैफ की कॉल डिटेल्स! सलीम खान को लगा था तगड़ा झटका

Katrina Kaif-Malaika Arora: यह साल 2009 था जब अफवाह फैल रही थी कि खान बहू मलायका और कैटरीना (Katrina Kaif-Malaika Arora) के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। दरअसल, वे एक-दूसरे से इतनी नफरत करते थे कि एक बार जब कैट ने मल्ला के फैशन लेबल का मजाक उड़ाया था, तो मलाइका इसे अलवीरा की पार्टी में […]

Katrina Kaif-Malaika Arora

Katrina Kaif-Malaika Arora: यह साल 2009 था जब अफवाह फैल रही थी कि खान बहू मलायका और कैटरीना (Katrina Kaif-Malaika Arora) के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। दरअसल, वे एक-दूसरे से इतनी नफरत करते थे कि एक बार जब कैट ने मल्ला के फैशन लेबल का मजाक उड़ाया था, तो मलाइका इसे अलवीरा की पार्टी में उन्हें बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं।

यह भी पढ़ें- ’12वीं फेल’ OTT Release को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने, जानें पूरी डिटेल

जब कैटरीना ने खड़ा किया हंगामा (Katrina Kaif-Malaika Arora)

हालांकि, कैटरीना कैफ ने कथित तौर पर मलायका अरोड़ा पर मीडिया में उनके फोन कॉल डिटेल्स लीक करने का आरोप लगाने के बाद खानदान में एक बार तनातनी हुई थी। एक समय ऐसा भी था, जब कैट और जॉन के बीच कुछ अनुचित बातचीत मीडिया में लीक हो गई थी, जिससे खान परिवार, खासकर कैट के खास दोस्त सलमान खान में हंगामा मच गया था। अब, वास्तव में यह बातचीत क्या थी, यह किसी और दिन की कहानी है; इससे निश्चित रूप से भाईजान नाराज हो गए।

मलाइका ने खोला राज! (Katrina Kaif-Malaika Arora)

खलीज टाइम्स की एक बहुत पुरानी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है, ”जब सलमान को कैटरीना के जॉन को देर रात फोन करने के बारे में पता चला, तो उन्हें गुस्सा आ गया। केवल करीबी परिवार को ही इसके बारे में पता है, और उनमें से कोई भी इसे प्रेस में लीक नहीं करेगा क्योंकि खान एक बहुत ही एकजुट परिवार है। कैटरीना को लगता है कि शायद मलाइका ने ये राज़ बता दिया है।”

बर्थडे पार्टी में हंगामा

कैटरीना कैफ के जन्मदिन की पार्टी में सलमान भाई के साथ सुपरस्टार की विस्फोटक लड़ाई के बावजूद मलायका पर शाहरुख खान और गौरी खान के साथ दोस्ती करने का भी आरोप लगाया। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि करण अर्जुन की जोड़ी के बीच जो हुआ उसके कारण मलायका ने मन्नत के अन्य खानों से अलग होने से इनकार कर दिया। गौरी से उनकी काफी समय से दोस्ती थी।

लाडले हैं सलमान

टैब्लॉइड ने एक सूत्र के हवाले से आगे कहा, ‘सलमान हमेशा से अपने माता-पिता के पसंदीदा बेटे रहे हैं और इसी वजह से कैटरीना को परिवार में आसानी से स्वीकार कर लिया गया। हालांकि सलीम खान इस बात से आहत हैं कि वह कोई प्रतिबद्धता बनाने के लिए तैयार नहीं हैं, फिर भी वह उन्हें पसंद करते हैं क्योंकि वह सलमान के जीवन में एक निश्चित संतुलन लेकर आई हैं।”

सलमान खान को बेवकूफ बना रही हैं

हालांकि, सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि मलायका अरोड़ा इस बात से नाराज थीं कि कैट, जो मॉडलिंग प्रतिद्वंद्वी थीं ने अब बॉलीवुड में एक अभिनेत्री के रूप में सम्मानजनक स्थान हासिल कर लिया है। वास्तव में, खानदान का हिस्सा नहीं होने के बावजूद, उन्हें परिवार से वही सम्मान मिला, हालांकि कहा गया कि वह सलमान खान को बेवकूफ बना रही हैं!

First published on: Nov 07, 2023 10:50 AM