---विज्ञापन---

मोनोकिनी पहन Monalisa ने लगाई स्विमिंग पूल में छलांग, बोल्डनेस देख फैंस की निकली आह

Monalisa New Video Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने गानों और फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के करीब रहने के लिए उनके लिए अपने लेटेस्ट लुक्स […]

Monalisa New Video Viral, Monalisa, Bhojpuri Actress Monalisa

Monalisa New Video Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने गानों और फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के करीब रहने के लिए उनके लिए अपने लेटेस्ट लुक्स की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने ग्रीन मोनोकिनी में इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो और वीडियो शेयर की है, जिससे पानी में ही आग लग गई है।

यह भी पढ़ें: उफ्फ! श्वेता शर्मा ये क्या कर डाला, बिकिनी पहन पहाड़ी गाने पर डांस कर पार की बोल्डनेस की हदें

मोनालिसा बोल्ड अवतार देख फैंस ने भरी आंहें  (Monalisa New Video Viral)

भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम आते ही मोनालिसा का नाम जहन में आ जाता है। ग्लैमरस और बोल्डनेस से फैंस को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर की है। एक तरफ मोनोकिनी में एक्ट्रेस किलर पोज दे सभी के होश उड़ा रही हैं, तो दूसरी तरफ स्विमिंग पूल में डुबकी लगा पूल में आग लगा रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को कुछ लोगों ने पसंद किया है, तो कुछ ने ट्रोल भी किया है।

मारे किलर पोज

मोनालिसा भोजपुरी टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं, जिनका लुक और एक्टिंग फैंस को पसंद आता है। एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल के पास खड़े होकर ग्रीन मोनोकिनी में ऐसे किलर पोज मारे हैं कि देखने वाले अपनी आंखें नहीं हटा पा रहे हैं।

कभी नजरें झुकाकर पोज दिए तो कभी अपनी स्माइल से अपने चाहने वालों के दिलों पर राज किया।

फैंस ने दिए अपने रिएक्शन   (Monalisa New Video Viral)

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के मोनोकिनी लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। एक्ट्रेस का लुक कुछ लोगों को भा रहा है तो कुछ इसे नापसंद भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ‘ये सब क्या क्या देखना पड़ रहा है,,,, अच्छा है मे अंधा हु’। एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘हॉट गर्ल, ब्यूटीफुल’। तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाले इमोजी शेयर कर एक्ट्रेस के लुक को पसंद किया है।

First published on: Nov 25, 2023 01:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.