---विज्ञापन---

उफ्फ! श्वेता शर्मा ये क्या कर डाला, बिकिनी पहन पहाड़ी गाने पर डांस कर पार की बोल्डनेस की हदें

Shweta Sharma Bold Pahari Song Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे सनसनी मच गई है। जी हां, श्वेता ने पहाड़ी गाने पर अपने ठुमकों से छोटे से कपड़ों ्में बोल्डनेस का पारा हाई कर दिया है। फैंस […]

Shweta Sharma, Shweta Sharma Pahari Song Viral, Viral Video

Shweta Sharma Bold Pahari Song Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे सनसनी मच गई है। जी हां, श्वेता ने पहाड़ी गाने पर अपने ठुमकों से छोटे से कपड़ों ्में बोल्डनेस का पारा हाई कर दिया है। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है, इस बात का अंदाजा इस बात से ही लग सकता है कि अभी पोस्ट को डाले 1 घंटा भी नहीं हुआ है और 400 के करीब लाइक्स आ चुके हैं। आइए आपको भी इस वायरल वीडियो की एक झलक दिखाते हैं।

यह भी पढ़ें: शर्ट के बटन खोल, छोटा सा शॉर्ट्स पहन एक्ट्रेस ने मचाया गदर, सर्दी में गर्मी बढ़ाता Shweta Sharma का डांस

बिकिनी पहन किया डांस  (Shweta Sharma Bold Pahari Song Viral)

ठुमक-ठुमक जब हिट छे पहाड़ी बाटों मा गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने ऐसी कमर मटकाई है कि देखने वाले नजर नहीं हटा पा रहे हैं। बिकिनी में एक्ट्रेस ने ऐसे डांस मूव्स दिखाए हैं कि उनका परफेक्ट फिगर देख फैंस का दिल डोल गया है। पैरेट ग्रीन बिकिनी में एक्ट्रेस ने एक -एक शब्द को पकड़कर डांस किया है। फैंस उनके इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने नाइस डांसर बोला तो किसी ने एक्ट्रेस की बोल्डनेस की तारीफ की।

क्या हैं गाने के बोल का मतलब   (Shweta Sharma Bold Pahari Song Viral)

आपको बता दें कि, श्वेता शर्मा ने पहाड़ी गाने पर ऐसा डांस किया है कि उत्तराखंड में भी पारा बढ़ गया है। जी हां, इन दिनों वहां पर हड्डी ठिठुरा देने वाली ठंड पड़ती है, लेकिन श्वेता के इस गाने ने तो ऐसा धमाल मचाया है कि देखने वालों को पसीना छूट गया है।

एक्ट्रेस ने जिस गाने पर डांस किया है, उसका हिंदी में मतलब है कि, ‘ठुमक-ठुमक कर जब तु पहाड़ी रास्तों में चलेगी, पैरों में बांधे घुंघरू बजेंगे तेरे पैरों में। लाल कंगन हाथों में तेरे चूड़ी हैं हरी, चुनरी तेरी चमकीली, गुलाबी शरारा’।

First published on: Nov 24, 2023 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.