---विज्ञापन---

ईशा और समर्थ के रोमांस को देख काम्या पंजाबी हुईं गु्स्से से लाल, बोलीं- अलग कमरा ले लो

Kamya Punjabi On Isha-Samarth: टीवी और ओटीटी का मोस्ट पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस 17 तेज रफ्तार के साथ आगे बढ़ रहा है और एक-एक कर शो से कंटेस्टेंट की छटनी होती दिखाई दे रही है। शो में एक तरफ जहां हाल ही में एविक्शन हुआ तो वहीं दूसरी तरफ शो में एक वाइल्ड […]

Kamya Punjabi On Isha-Samarth
Kamya Punjabi On Isha-Samarth

Kamya Punjabi On Isha-Samarth: टीवी और ओटीटी का मोस्ट पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस 17 तेज रफ्तार के साथ आगे बढ़ रहा है और एक-एक कर शो से कंटेस्टेंट की छटनी होती दिखाई दे रही है। शो में एक तरफ जहां हाल ही में एविक्शन हुआ तो वहीं दूसरी तरफ शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई है। इन सबके बीच बाहरी दुनिया में शो के लव बर्ड्स समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के कोजी मूमेंट की हर तरफ चर्चा हो रही है। इस कड़ी में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी सोशल मीडिया पर आकर कपल को लेकर भड़ास निकाली है।

काम्या पंजाबी ने लगाई क्लास (Kamya Punjabi On Isha-Samarth)

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं काम्या पंजाबी इस शो की बहुत बड़ी फैन हैं और मौका मिलते ही शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया रख देती हैं। इस कड़ी में हाल ही में उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वो समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की हरकतों से बेहद नाराज नजर आ रही हैं।

ईशा-समर्थ का रोमांस नहीं हो रहा बर्दाश्त

दरअसल ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल शो में आए दिन एक-दूसरे के साथ कोजी मूमेंट एंज्वॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में कुछ लोगों को ये बर्दाश्त नहीं हो रहा और फैमिली शो में इस तरह की हरकतों के लिए उनकी जमकर क्लास भी लगाई जा रही है। इस कड़ी में काव्या पंजाबी ने कहा कैसे ईशा और समर्थ की अश्लील हरकतों ने शो को परिवार के साथ नहीं देखने लायक बना दिया है।

एक कमरा ले लें- काम्या

काम्या ने लिखा, ”ईशा और समर्थ को धन्यवाद। अब मैं अपना पसंदीदा शो अपने परिवार के साथ नहीं देख सकती। कृपया हमें बख्श दें और इस घर को छोड़ दें और एक कमरा ले लें। शायद इसके बाद हम शो देख सकें और आप अपनी पसंदीदा हरकत कर सकें।” बता दें कि समर्थ जुरेल ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री की थी और वो शो के पहले से ही ईशा मालवीय के साथ रिलेशन में है और आए दिन दोनों की तकरार और प्यार शो में देखने को मिल रहा है।

First published on: Nov 25, 2023 02:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.