Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: आम्रपाली के प्यार में डूबे खेसारी लाल, बोले-अपना दिल के तू दे दा तलाशी

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी जगत में सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए भोजपुरी दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दोनों के गानों को लोग इतना प्यार देते हैं कि तो आते के साथ ही हिट हो जाते हैं। […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी जगत में सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए भोजपुरी दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दोनों के गानों को लोग इतना प्यार देते हैं कि तो आते के साथ ही हिट हो जाते हैं। अब हाल ही में खेसारी और आम्रपाली का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

और पढ़िए – Bhopuri: नीलम गिरी ने ‘दुपट्टा उतार के’ दिखाई अदाएं, फैंस बोले-‘मार डाला’

 

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

इस गाने का टाइटल “अपना दिल के” (Apna Dil Ke) है, जो फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) का है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल और आम्रपाली एक-दूजे के प्यार में खोए हुए हैं। बता दें कि इस गाने को Khesari Lal Yadav और Supriya Chira ने गाया है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखे हैं और म्यूजिक OM Jha ने दिया है। इस गाने को अब तक 7,571,513 व्यूज मिल चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 02, 2022 05:20 PM