Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhopuri: नीलम गिरी ने ‘दुपट्टा उतार के’ दिखाई अदाएं, फैंस बोले-‘मार डाला’

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। एक्ट्रेस की अदाएं लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। नीलम के गाने और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल (Neelam Giri Video Viral) हो रहा है जिसमें उनकी अदाएं लोगों को […]

Bhopuri: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। एक्ट्रेस की अदाएं लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। नीलम के गाने और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल (Neelam Giri Video Viral) हो रहा है जिसमें उनकी अदाएं लोगों को घायल कर रही हैं जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं।

 

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

 

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस नीलम गिरी का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस वीडियो को नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो ‘उतार के दुपट्टा’ (Utaar Ke Duppatta) गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं जो कि इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

कमेंट सेक्शन की बात करें तो इस वीडियो को देख लोग दिल वाली इमोजी और फायर वाली इमोजी भेज रहे है साथ ही उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अब तक इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके है यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 05, 2022 01:25 PM