Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Hot Video गरिमा परिहार का हुस्न देख डोला पवन सिंह का मन, डांस छोड़कर करने लगे रोमांस

- Advertisement -

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर पावर सिंह (Pawan Singh) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘मेरा भारत महान है’ को लेकर चर्चा में है। इसी बीच एक्टर की इस फिल्म का नया गाना ‘बिंदिया लिलार के’ (BINDIYA LILAAR KE) रिलीज हुआ है। इस गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस गरिमा परिहार के साथ रोमांस करते नजर आ रहे है।

एक तरह जहां पवन सिंह मरून कलर का कुर्ता साथ में जैकेट पहने हुए नजर आ रहे है। तो वहीं व्हाइट कलर की शाही साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी फैंस के बीच गदर मचा रही है। गाना रिलीज होन के बाद इस भोजपुरी गाने को 5 लाख 49 हजार के व्यूज आ चुके है। पावर स्टार का ये भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं करीब 47 K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स भी आ चुके है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

और पढ़िएBhojpuri Hot Video: इश्क में डूबे रितेश पांडे, मणि भट्टाचार्य ने ऐसे लुभाया मन

 

 

और पढ़िएPawan Singh Divorce: तलाक की खबरों के बीच ज्योति सिंह के साथ नजर आए पवन सिंह

 

इस भोजपुरी गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखा है जबकि गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इस भोजपुरी फिल्म के स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में पवन सिंह,रवि किशन, गरिमा परिहार, अंजा सिंह, कमांडो अर्जुन यादव, मनी भट्टाचार्या मुख्य भूमिका में है।

आपको बता दें कि पवन सिंह की ‘मेरा भारत महान’ फिल्म पिछले साल से चर्चा में हैं और इसका फर्स्ट लुक भी अगस्त 2021 में रिलीज हुआ है। फिल्म में पावर स्टार एक देशभक्त शहीद चंद्रशेखर आदाज की तरह मूंछों पर ताव देते हुए दिखाई देंगे। इस भोजपुरी फिल्म में सांसद रवि किशन भी अहम रोल में हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts