Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Hot Video: इश्क में डूबे रितेश पांडे, मणि भट्टाचार्य ने ऐसे लुभाया मन

- Advertisement -

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गाने इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। वहीं ऐसे में अब रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गाना मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) के साथ रिलीज किया गया है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया। रितेश पांडे का जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसका नाम ‘कबो फुर्सत में अइहा संवरिया’ (Kabo Fursat Me Aiha Saanwariya) है।

इस गाने में रितेश पांडे आशिकों के जैसै बैठे हुए नजर आ रहे हैं जिसमें वो बिरह की आग में जलते हुए दिखाई दे रहे हैं। भोजपुरी गाने ‘कबो फुर्सत में अइहा संवरिया’ (Kabo Fursat Me Aiha Saanwariya) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसमें एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) ने जबरदस्त डांस किया है जिसमें उनका नाम पुष्पा है। वहीं आप देख सकते हैं कि, रितेश उनसे मजे-मजे में शादी कर लेते हैं लेकिन प्यार तो वो एक्ट्रेस चांदनी सिंह से करते हैं।

 

और पढ़िएBhojpuri Hot Video गरिमा परिहार का हुस्न देख डोला पवन सिंह का मन, डांस छोड़कर करने लगे रोमांस

 

 

और पढ़िएVideo: अंजना सिंह ने टॉवल पहन निरहुआ से मांगी सुहाग वाली रतिया, एक्टर की बढ़ी एक्साइटमेंट

इतना ही नहीं इस गाने के बोल दिलों को छू ले वाले हैं। बिरह की आग में केवल रितेश पांडे ही नहीं बल्कि मणि भट्टाचार्य भी तड़प रही होती हैं और दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें ये गाना ‘कबो फुर्सत में अइहा संवरिया’ रितेश पांडे की आने वाली फिल्म ‘एमएलए दर्जी’ (MLA Darji) का है, जिसमें एक्ट्रेस चांदनी सिंह, संजय पांडे और मणि भट्टाचार्य लीड रोल में हैं।

इस गाने को गायिकी के जादूगर मोहन राठौर (Mohan Rathor) और सिंगर ऋतु पाठक ने अपनी दमदार आवाज में गाया है। दोनों की ही आवाज में ये गाना बेहद प्यारा है, जिसकी मिठास आपके दिलों में दस्तक देगी। इसके लिरिक्स संतोष पुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक साहिल खान ने दिया है। वहीं तान्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले इसका निर्माण किया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts