---विज्ञापन---

भोजपुरी की बोल्ड हसीनाओं के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी भरती हैं पानी, तस्वीरें देख खुला रह जाएगा मुंह

Bhojpuri Bold Actress: भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्रियां अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी मशहूर हैं।

Bhojpuri Bold Actress
pic credit: Google

Bhojpuri Bold Actress: भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) और भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) का खुमार आजकल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) पर जमकर रील बनाकर शेयर करते रहते हैं। भोजपुरी फिल्मों से लेकर स्टार्स तक सब बॉलीवुड को टक्कर देने में पीछे नहीं है और हसीनाएं तो अपनी बोल्डनेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं। आज हम भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 15: ‘पत्नी बहु के झगड़े में बन जाता हूं सैंडविच’, कंटेस्टेंट की बात सुन अपनी फैमिली पर ये क्या बोल गए Amitabh Bachchan

नम्रता मल्ला (Bhojpuri Bold Actress)

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से लोगों के छक्के छुड़ा देती हैं। फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नम्रता आए दिन बोल्ड फोटोशूट कराती रहती हैं और उनकी तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। नम्रता (Namrata Malla) की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है जो उनकी फिल्मों और गानों का इतंजार कर रहती है।

रानी चटर्जी

भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस से भी लोगों को पारा बढ़ाती रहती हैं और उनकी फिल्में और गाने इंटरनेट पर धूम मचाते है। रानी चटर्जी के गानों के साथ-साथ उनकी हॉटनेस के भी काफी चर्चे हैं और रानी के आगे कई बॉलीवुड हसीनाएं फीकी हैं। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है और उनके चाहने वाले बिहार से लेकर यूपी और दिल्ली में भी मौजदू है। ओटीटी पर आई वेब सीरीज में भी रानी अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं।

पूनम दुबे (Bhojpuri Bold Actress)

बॉलीवुड में मलाइका और शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और भोजपुरी सिनेमा में पूनम दुबे (Poonam Dubey) को सबसे फिट एक्ट्रेस कहा जाता है। पूनम दुबे (Poonam Dubey) की फिल्मों में तो उनकी बोल्डनेस से दर्शकों का मनोरंजन खूब होता ही है लेकिन सोशल मीडिया पर भी पूनम (Poonam Dubey) के बोल्ड फोटोशूट आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं।

मोनालिसा

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वो अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं और उनकी फिल्में और शोज लोगों को दिल जीत लेते हैं। मोनालिसा (Monalisa) की गिनती भोजपुरी की बोल्ड एंड हॉट हसीनाओं में होती है क्योंकि वो पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं।

आम्रपाली दुबे (Bhojpuri Bold Actress)

 

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) किसी ना किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ना सिर्फ बेहतरीन अदाकारा है बल्कि वो काफी बोल्ड भी हैं। फिल्मों में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने लटकों-झटकों से लोगों को जमकर इंप्रेस करती हैं और उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी हॉटनेस के भी दीवाने हैं। आम्रपाली की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है।

 

First published on: Oct 25, 2023 06:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.