Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

KBC 15: ‘पत्नी बहु के झगड़े में बन जाता हूं सैंडविच’, कंटेस्टेंट की बात सुन अपनी फैमिली पर ये क्या बोल गए Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan On Family: एक्टर अमिताभ बच्चन शो कौन बनेगा करोड़पति में कहा कि हमारा घर मिनी इंडिया की तरह है।

Amitabh Bachchan Family
pic credit: Google

Amitabh Bachchan Family: टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो ‘केबीसी’ (KBC) यानी कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले 15 साल से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ होस्ट कर रहे हैं और उनकी होस्टिंग लोगों को बहुत पसंद आती है। शो में हाल ही में बिग बी ने फैमिली वीक इंट्रोड्यूस किया है, जिसमें उन्होंने अपनी फैमली को मिनी इंडिया बताया है। चलिए बताते है कि आखिर अमिताभ ने ऐसा क्यों कहा है।

यह भी पढ़ें: एक्टिंग के साथ अब वोट मांगते दिखाई देंगे Rajkummar Rao, चुनाव आयोग ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

फैमिली वीक की शुरूआत (Amitabh Bachchan Family)

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के फैमिली वीक में रोलओवर कंटेस्टेंट चमत्कारी चट्टोपाध्याय, ध्रुबारुब, सुनिर्माला और नंदिता फैमिली हॉट सीट पर बैठकर गेम खेल रहे हैं। केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में चट्टोपाध्याय अपनी फैमिली के बारे में बात करते हैं और वो कहते है कि वो अपने घर में अपनी पत्नी और बहु के बीच झगड़े में सैंडविच बनकर रह जाते हैं। कंटेस्टेंट चमत्कारी चट्टोपाध्याय फिर बिग बी (Big B) से पूछते है कि क्या आपके घर में भी ऐसा होता है।

फैमिली पर क्या बोले अमिताभ (Amitabh Bachchan Family)

कंटेस्टेंट के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जवाब देते है कि ‘मैं समझ सकता हूं, मैं भी घर में सभी के बीच में सैंडविच बन जाता हूं।’ इसी के साथ सुपरस्टार आगे कहा कि मगर एक चीज है जो मुझे पसंद है वो यह कि मेरी फैमिली बहुत डाइवर्स है। मेरी बेटी श्वेता की शादी पंजाबी परिवार में हुई है और मेरे बेटे की शादी साउथ में। मेरे घर में देश के अलग-अलग कोने से लोग है और हमारा घर मिनी इंडिया की तरह है और हमें पसंद है।’

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में टाइगर श्रॉफ स्टारर गणपत में अहम रोल में नजर आए हैं। इसके अलावा एक्टर के पास कई सारे प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है जिसमें बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म कल्कि 2898AD, बटरफ्लाई, थलाइवर 170 और The Umesh Chronicles जैसे प्रोजेक्ट शामिल है। 11 अक्टूबर को ही एक्टर ने अपना 81वां जन्मदिन मनाया है।

First published on: Oct 25, 2023 04:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.