Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Video: महबूबा के लिए तड़पे खेसारी लाल, कहा- ‘बारात तोहार फिर जाई’

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। खेसारी लाल यादव के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे दर्शक बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं। […]

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। खेसारी लाल यादव के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे दर्शक बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं।

हाल ही में खेसारी का रिलीज हुआ गाना इन दिनों गर्दा उड़ा रहा हैं। इस गाने का नाम ‘बारात तोहार फिर जाई’ (Barat Tohar Fir Jayi) है जिसे ट्वेंटी सिक्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर 9 जून को रिलीज किया गया है। इस गाने ने जबरदस्त सफलता हासिल कर ली है और फिलहाल इसके 3 मिलियन यानी 30 लाख से ज्यादा व्यूज हैं।

 

और पढ़िएBhojpuri Song: हनीमून पर गए निरहुआ ने किया शुभी शर्मा की बोल्ड अदाओं का नशा, देखें वीडियो

 

और पढ़िएBhojpuri Song: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने अपने डांस से काटा बवाल, देखें वीडियो

 

गाने में जहां खेसारी लाल यादव अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनके साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को भी लोग दीवाने हो रहे हैं।  इस गाने को खेसारी के साथ भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने गाया है।

खेसारी और शिल्पी की जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई मशहूर गाने दिए हैं और दोनों का ये गाना भी इंटरनेट पर छा रहा हैं। इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखे है और गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 13, 2022 02:15 PM