---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: हनीमून पर गए निरहुआ ने किया शुभी शर्मा की बोल्ड अदाओं का नशा, देखें वीडियो

Bhojpuri Dance Video: निरहुआ (nirahua) और शुभी शर्मा के गानों और फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। इस जोड़ी ने यूट्यूब पर इन दिनों अपना कब्जा कर लिया है। इस समय दिनेश लाल यादव और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) का एक पुराना गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ सोशल मीडिया पर छाया […]

Bhojpuri Dance Video: निरहुआ (nirahua) और शुभी शर्मा के गानों और फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। इस जोड़ी ने यूट्यूब पर इन दिनों अपना कब्जा कर लिया है। इस समय दिनेश लाल यादव और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) का एक पुराना गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ (Nirahua Hindustani 3) का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

 

और पढ़िए Bhojpuri Song: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने अपने डांस से काटा बवाल, देखें वीडियो

बता दें कि इस गाने में निरहुआ, शुभी शर्मा संग बेडरूम में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को अलोक कुमार (Alok Kumar) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है। जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और म्युजिक रजनिश मिश्रा ने दिया है। पॉपुलर सॉन्ग पर अब तक 8,436,439 व्यूज आ जुके है। ‘पाला में लगा के कड़ी’ गाने को SRK MUSIC चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 12, 2022 05:46 PM