Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Akshara Singh का हॉट बेडरूम वीडियो वायरल, इस शख्स संग फरमाया रोमांस

Akshara Singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की नामी हसीना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने हसीन पोस्ट्स के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक बेडरूम वीडियो (Akshara Singh Bedroom Video) इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शख्स संग बेड पर चढ़ रोमांस […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Aug 27, 2022 12:15
Share :

Akshara Singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की नामी हसीना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने हसीन पोस्ट्स के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक बेडरूम वीडियो (Akshara Singh Bedroom Video) इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शख्स संग बेड पर चढ़ रोमांस फरमाती देखी जा रही हैं।

यहाँ पढ़िए ‘चुप’ का रोंगटे खड़े करने वाला मोशन पोस्टर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

नाइट सूट में किए हॉट मूव्स

बताते चलें कि एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके लेटेस्ट रिलीज म्यूजिक एल्बम ‘झुलनिया’ (Song Jhulaniya) से जुड़ा हुआ है, जो आउट होने के बाद से ही यूट्यूब पर छा गया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस अपने को-एक्टर को बिस्तर पर धकेल हॉट मूव्स करती नजर आ रही हैं। इस सॉन्ग में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर का सैटिन नाइट सूट पहन तहलका मचाते देखा जा रहा है। वीडियो में अक्षरा सिंह बला की खूबसूरत और बेहद बोल्ड लगी हैं।

बेडरूम में फरमाया रोमांस

वीडियो में एक्ट्रेस अपने को-स्टार करण खन्ना को बेड पर धकेल रोमांस फरमाती नजर आ रही हैं। इस दौरान करण येलो कलर की ओपन शर्ट में बेहद डैपर लगे हैं। क्लिप में दोनों को हग करते और बेडरूम में रोमांटिक होते देखा जा रहा है। दोनों की केमेस्ट्री और अंदाज फैंस का दिल जीत रही है।

यहाँ पढ़िएदिशा पटानी ने जिम में शख्स को दिया धोबी पछाड़, यूजर बोला- टाइगर का फीमेल अवतार

वीडियो पर दिल हार बैठे फैंस

अक्षरा के जरिए साझा किए गए इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 1 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस को कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है। बता दें कि अक्षरा सिंह और करण खन्ना का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग, भोजपुरी टी सीरीज के आधिकारिक अकाउंट पर रिलीज हुआ है। गाने को खुद अक्षरा ने अपनी आवाज दी है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Aug 25, 2022 05:29 PM