Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Chup Release Date: ‘चुप’ का रोंगटे खड़े करने वाला मोशन पोस्टर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

Chup Motion Poster: फिल्म निर्माता आर बाल्की (R Balki) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चुप’ (Chup) की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म के लीड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने एक मोशन पोस्टर और दो पोस्टर के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। यह रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर 23 सितंबर, 2022 को […]

Chup Motion Poster: फिल्म निर्माता आर बाल्की (R Balki) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चुप’ (Chup) की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म के लीड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने एक मोशन पोस्टर और दो पोस्टर के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। यह रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर 23 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर है ‘चुप’

सनी देओल के जरिए साझा (Sunny Deol Post) किए गए मोशन पोस्टर को देख फैंस एक्साइटेड हो उठे हैं और फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आ रहे हैं। एक्टर के पोस्ट को कुछ ही देर में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’ऐसे अलग तरह के सिनेमा में आपको देखने का इंतजार है सनी पाजी’। दूसरे ने लिखा,’रोंगटे खड़े करने के लिए सनी पाजी की आवाज ही काफी है।’

आर बाल्की खुद लिखी स्क्रिप्ट

बताते चलें कि फिल्ममेकर आर बाल्की के जहन में ‘चुप’ को बनाने का ख्याल मूवी ‘चीनी कम’ के दौरान आया था। इस फैसले पर आगे बढ़ते हुए उन्होंने मूवी की स्क्रिप्ट को खुद लिखा। वहीं इस मूवी में साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) भी होने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब सनी देओल और दुलकर सलमान एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म की स्टारकास्ट

स्काटकास्ट की बात करें तो इस मूवी में सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। इस मूवी को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है। साथ ही इसका प्रोडक्शन राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे ने किया है। मूवी 23 सितंबर, 2022 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

First published on: Aug 25, 2022 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.