---विज्ञापन---

Celebs Spotted: एयरपोर्ट पर दिखा काजोल का अतरंगी अवतार, यूजर बोले- ‘रणवीर सिंह के वॉर्डरोब…

Celebs Spotted: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस और अजय देवगन की पत्नी काजोल (Kajol) अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस जल्द ही ‘द गुड वाइफ’ (The Good Wife) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस सीरीज से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हुआ है। वहीं, अब काजोल का लेटेस्ट […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Sep 10, 2022 11:55
Share :

Celebs Spotted: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस और अजय देवगन की पत्नी काजोल (Kajol) अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस जल्द ही ‘द गुड वाइफ’ (The Good Wife) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस सीरीज से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हुआ है। वहीं, अब काजोल का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Kajol Spotted Video) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें उनका अतरंगी अंदाज देख फैंस को रणवीर सिंह की याद आ गई है।

यहाँ पढ़िए  ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं-झूठ बेचने की कोशिश

अतरंगी अवतार में नजर आईं काजोल

काजोल के वायरल वीडियो (Kajol Viral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस, ब्लैक कलर की ग्राफिक प्रिंट वाली लॉन्ग ड्रेस के ऊपर ब्लैक लैदर जैकेट पहन स्वैग बिखेरती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने शॉर्ट कर्ली बालों को खुला छोड़ रखा है, साथ ही स्पैक्ट्स लगा अपने लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं।

फैंस को आई रणवीर सिंह की याद

काजोल का यही वीडियो (Kajol Video) देख फैंस को रणवीर सिंह की याद आ गई है। साथ ही यूजर्स उन्हें उनकी आउटफिट के लिए ट्रोल करते देखे जा रहे हैं। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ये लग रहा है कि रणवीर सिंह के वॉर्डरोब से कपड़े लेकर आई हैं।’ दूसरे ने लिखा,’इस गर्मी में लैदर जैकेट का क्या मतलब बनता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये नाइटी पहनकर क्यों निकल गईं।’

यहाँ पढ़िए5 हजार रुपये लेकर मुंबई आए थे अनुराग कश्यप, जानें कैसे बने निर्माता-निर्देशक

‘द गुड वाइफ’ में नजर आएंगी काजोल

काम के मोर्चे पर बात करें तो, ‘द गुड वाइफ’ से काजोल का धांसू लुक शेयर किया गया है, जिसमें वो वकील के अवतार में नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज का पूरा टाइटल, ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा।’ है। इस वेब सीरीज में काजोल एक वकील के किरदार में नजर आएंगी और वो कई केस सुलझाते हुए दिखाई देंगी। ‘द गुड वाइफ’ को ‘द फैमिली मैन’ फेम सुपर्ण वर्मा ने डायरेक्ट किया है और बनिजय एशिया ने निर्मित किया है। जानकारी के लिए बता दें ‘द गुड वाइफ-प्यार, कानून, धोखा’ जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 09, 2022 06:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.