Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Statement: ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं-झूठ बेचने की कोशिश

- Advertisement -

Kangana Ranaut On Brahmastra: बीते दिन बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। मगर हिन्दी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) को ब्रह्मास्त्र जरा भी पसंद नहीं आई और उन्होंने इस फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी, फिल्म के निर्माता करण जौहर, अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर भी निशाना साधा है।

यहाँ पढ़िए –  ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर विवेक अग्निहोत्री का बयान, बोले-झूठा है बॉलीवुड

कंगना ने ब्रह्मास्त्र के मेकर्स को बताया झूठा

दरअसल कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्रह्मास्त्र के नेगेटिव रिव्यू शेयर करते हुए मेकर्स को झूठा बताया है। कंगना ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं, करण जौहर हर शो में लोगों को ये कहने के लिए मजबूर करते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर बेस्ट एक्टर हैं और अयान मुखर्जी जीनियस हैं, धीरे-धीरे वो इस बात पर विश्वास भी करने लगे हैं, इस फिल्म का 600 करोड़ का बजट और क्या बताता है, एक डायरेक्टर जिसने अपनी जिंदगी में कोई अच्छी फिल्म नहीं बनाई, इस फिल्म को फंड करने के लिए फॉक्स स्टूडियो को खुद को बेचना पड़ा और कितने स्टूडियो इन फिल्मों की वजह से बंद होंगे’।

ब्रह्मास्त्र की मेकिंग में 600 करोड़ किए खाक

इसके आगे कंगना ने अपनी अगली स्टोरी में लिखा, ‘जो लोग भी अयान मुखर्जी को जीनियस कहते हैं उन्हें तुरंत जेल भेज देना चाहिए, उन्होंने इस फिल्म को बनाने में 12 साल लगा दिए, 14 डीओपी बदले, 400 से ज्यादा दिन फिल्म शूट की, 85 असिस्टेंट डायरेक्टर बदले और 600 करोड़ फूंक दिए, साथ ही आखिरी समय पर फिल्म का नाम बदलने पर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाई, इस तरह के मौकापरस्त लोग, ऐसी रचनात्मकता से वंचित लोग, सफलता के भूखे लोगों को अगर जीनियस कहा जाए तो ये एक सोची-समझी स्ट्रेटिजी है, दिन को रात और रात को दिन कहना’।

एक्ट्रेस बोलीं इमानदारी से अच्छी फिल्म नहीं बना सकते

कंगना ने आगे कहा, ‘ग्रुपिज्म अब उन्हें काटने आ रहा है…वेडिंग, बच्चा, पीआर, सब कुछ, मीडिया कंट्रोल किया जाता है, यहां तक कि केआरके को भी जेल भेजा गया, रिव्यूस खरीदे जाते हैं, टिकट खरीदे जाते हैं, ये सब कुछ फरेब के तौर पर करते हैं लेकिन वो एक इमानदारी से अच्छी फिल्म नहीं बना सकते है’।

यहाँ पढ़िएराज कुंद्रा ने जन्मदिन के मौके पर हेटर्स को दिया करारा जवाब, बोले- ‘अब नए हेटर्स…

 

ये फिल्म धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाती है

आखिर में कंगना ने कहा, अयान मुखर्जी को जीनियस बताने वालों को तुरंत जेल भेजना चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा,’जिन लोगों ने अयान मुखर्जी को जीनियस बताया है, उन्हें तुरंत भेज जेल भेज देना चाहिए, 600 करोड़ रुपए स्वाहा हो गए, इसके अलावा ये फिल्म धार्मिक भावनाओं को भी आहत करती है, करण जौहर जैसे लोगों से प्रश्न करना चाहिए जो कि फिल्म की स्क्रिप्ट बजाय दूसरों की लाइफ में ज्यादा दिलचस्पी रखते है’।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss