Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Badtameez Dil Trailer: दोस्ती, रोमांस, ब्रेकअप और ड्रामा से भरी है सीरीज, ‘बदतमीज दिल’ का ट्रेलर आउट

Badtameez Dil Trailer: अमेजन मिनी टीवी पर प्रसारित होने वाली सीरीज ‘बदतमीज दिल’ (Badtameez Dil) का लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब इस सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में बेहद शानदार तरीके से बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा […]

Badtameez Dil Trailer
Badtameez Dil Trailer

Badtameez Dil Trailer: अमेजन मिनी टीवी पर प्रसारित होने वाली सीरीज ‘बदतमीज दिल’ (Badtameez Dil) का लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच अब इस सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में बेहद शानदार तरीके से बरुण सोबती और रिद्धि डोगरा के प्यार को दिखाया गया है, जिसे देखकर हर कोई इसमें खो जाएगा।

यह भी पढ़ें- Jee Karda Trailer: इस सीरीज से ओटीटी डेब्यू कर रही तमन्ना भाटिया, ट्रेलर रिलीज

Badtameez Dil का ट्रेलर रिलीज

बता दें कि बीते दिन यानी सोमवार को इस सीरीज के ट्रेलर को रिलीज किया गया है। इस सीरीज में बरुण सोबती (Barun Sobti) और रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) एक साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। बताते चलें कि ये सीरीज अपोजिट अट्रैक्ट्स’ पर बेस्ड एक लव स्टोरी है, जिसका ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। साथ ही अब फैंस को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

‘ओल्ड स्कूल लव’ में यकीन रखती हैं रिद्धि डोगरा

अगर इस सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो, इसके शुरू में देखा जा सकता है कि रिद्धि डोगरा और बरुण प्यार के प्रति क्या सोचते हैं। सिंपल और स्वीट नेचर की लिज (रिद्धि डोगरा) ‘ओल्ड स्कूल लव’ में यकीन रखती हैं और करण (बरुण सोबती) ‘मॉडर्न डे लव’ में यकीन करते हैं।

ऐसे शुरू होगा दिल टूटने का मंजर

जब दोनों की मुलाकात होती है तो वे एक-दूसरे में खो जाते हैं और दोनों बतौर दोस्त साथ रहने लगते हैं। लिज को इश्क हो जाता है, लेकिन करण इससे इनकार कर देता है। इसके बाद शुरू होता है दिल टूटने का मंजर और ढेर सारा ड्रामा, जो फैंस को बेहद एंटरटेन करेगा।

यह भी पढ़ें- The Kerala Story On OTT: ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार अदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’

दोस्ती, रोमांस, ब्रेकअप और ड्रामा कूट-कूटकर भरा है

बता दें कि सीरीज के ट्रेलर में दोस्ती, रोमांस, ब्रेकअप और ड्रामा कूट-कूटकर भरा है। वहीं, इसकी बेहद सुंदर लोकेशन, खूबसूरत लव स्टोरी और दिल छू लेने वाले गाने सीरीज के साथ एंड तक बांधकर रखने वाले हैं। साथ ही इसमें बरुण और रिद्धि की केमिस्ट्री भी बेहद लाजवाब है और एक्टिंग में उनका कोई जवाब ही नहीं है।

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

इसके साथ ही बता दें कि इस सीरीज के 10 एपिसोड है और इसे लंदन में शूट किया गया है। साथ ही इसे अमेजन मिनी टीवी पर फ्री में देखा जा सकता है। वहीं, 9 जून 2023 को इस सीरीज को मिनी टीवी पर रिलीज किया जाएगा।

First published on: Jun 06, 2023 12:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.