Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

The Kerala Story On OTT: ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार अदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’

The Kerala Story On OTT: थिएटर में धूम मचाने के बाद अब ‘द केरल स्टोरी’  (The Kerala Story) ओटीटी (OTT) पर रिलीज के लिए तैयार है। जिस पल से ये खबर आई है उसी पल से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। अब उन्हें इसकी रिलीज डेट का इंतजार है। ओटीटी पर ‘द केरल […]

THE KERELA STORY ON OTT, adah sharma, sudipto sen
THE KERELA STORY ON OTT

The Kerala Story On OTT: थिएटर में धूम मचाने के बाद अब ‘द केरल स्टोरी’  (The Kerala Story) ओटीटी (OTT) पर रिलीज के लिए तैयार है। जिस पल से ये खबर आई है उसी पल से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। अब उन्हें इसकी रिलीज डेट का इंतजार है।

ओटीटी पर ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story On OTT)

लव जिहाद जैसे संगीन मुद्दे पर बनी ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) की रिलीज को लेकर कई विवाद हुए। बावजूद इसके फिल्म न सिर्फ रिलीज हुई बल्कि सुपरहिट भी साबित हुई। फिल्म ने 200 करोड़ का आकंड़ा भी पूरा कर लिया है। यही नहीं फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई करने में लगी हुई है। अब इस बीच खबर आई है कि ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को मेकर्स जल्द ही ओटीटी पर रिलीज करने वाले हैं।

ये भी पढ़ेंः अदा शर्मा ने शेयर की ‘The Kerela Story’ की BTS फोटोज, 40 घंटे तक किया ऐसा काम

जी5 पर हो सकती है रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को ‘द केरल स्टोरी’  (The Kerala Story) फिल्म के ओटीटी (OTT) राइट्स जी5 (ZEE 5) ने खरीदे हैं। हालांकि अभी तक इसकी ऑफीशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है लेकिन अगर ऐसा होता है तो इससे फिल्म को और फायदा होने वाला है। मेकर्स का कहना है कि अभी तक उन्होंने फिल्म के डिजिटल प्रीमियर के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का चयन नहीं किया है। उन्होंने कहा हां द केरल स्टोरी के ओटीटी राइट्स खरीदने के लिए कई दिग्गज कम्पनियां सामने आ रही हैं लेकिन अभी तक हमने किसी एक का चयन नहीं किया है। अभी समय लगेगा।

विरोध के बाद भी बंपर कमाई

बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को कई जगह समर्थन तो कई जगहों पर विरोध का भी सामना करना पड़ा। इसके चलते एक तरफ फिल्म को कई जगह पर बैन किया गया तो दूसरी तरफ कई जगह पर टैक्स फ्री। फिल्म पर सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि सियासी तौर पर भी घमासान हुआ। फिल्म ने कई कारणों के चलते सुर्खियां बटोरीं। फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर डायरेक्टर तक सब पर फिल्म के चलते निशाना साधा गया। इतने दिनों के बाद भी फिल्म को लेकर कहीं न कहीं विरोध की आवाजें गूंज रही हैं। सोशल मीडिया पर इसने काफी ट्रेंड किया। बावजूद इसके न सिर्फ फिल्म रिलीज हुई बल्कि कई फिल्मों के आकंड़ों को पीछे भी छोड़ती दिखाई दी।

First published on: Jun 02, 2023 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.