Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: गोरी नागोरी का डांस देख लोग हुए बेचैन, मूव्स देख आप भी बन जाएंगे फैन

Haryanvi Dance Video। हरियाणवी इंडस्ट्री की डांसर गोरी नागोरी का एक धांसू वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट करते दिख रहे हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री की डांसर गोरी नागोरी अपने सेक्सी डांस मूव्स को लेकर सुर्खियों […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 14, 2022 15:12
Share :

Haryanvi Dance Video। हरियाणवी इंडस्ट्री की डांसर गोरी नागोरी का एक धांसू वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट करते दिख रहे हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री की डांसर गोरी नागोरी अपने सेक्सी डांस मूव्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। गोरी के डांस के पीछे हजारों लोगों की भीड़ पागल हो जाती है। गोरी नागोरी के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है।

 

और पढ़िएVideo: नशे में पंडित की धोती ले भागे मनोज तिवारी, बेबी संग किया ‘छम्मक छम्मक’ डांस

 

 

 

 

और पढ़िएHaryanvi Dance Video: अंजली राघव का डांस देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, मूव्स ने लोगों को बनाया दीवाना

 

ये हसीना अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं सोशल मीडिया के जरिए पूरे देश में पहचान बना रही है। इस बीच इंटरनेट पर उनके बोल्ड और सिजलिंग डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। उनके एक्सप्रेशन और ठुमके वहां मौजूद लोगों के दिलों को घायल कर रहे हैं। गोरी का ये एनर्जेटिक डांस उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। गोरी की डांस को देख वहां मौजूद सभी दर्शक हवा में नोट उड़ा रहे हैं और उनके साथ झुमने को मजबूर हो रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 2,577,736 व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी के नक़्शे कदम पर चलने वाली इस डांसर की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है और लोग इन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं।

 

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 11, 2022 07:14 PM